फिर पोस्टर में आधा दर्जन नेताओं के फोटो गायब, मगर राजे को किया शामिल

उप चुनाव में भाजपा का पोस्टर वार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भाजपा के अधिकृत सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी पोस्टर में जगह नहीं मिली थी। मगर अब प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी स्टार प्रचारकों के पोस्टर में आधा दर्जन से ज्यादा नेताओं के फोटो को स्थान नहीं मिल पाया है।

By: Umesh Sharma

Published: 31 Mar 2021, 09:50 PM IST

जयपुर।

उप चुनाव में भाजपा का पोस्टर वार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भाजपा के अधिकृत सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी पोस्टर में जगह नहीं मिली थी। मगर अब प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी स्टार प्रचारकों के पोस्टर में आधा दर्जन से ज्यादा नेताओं के फोटो को स्थान नहीं मिल पाया है। इस पोस्टर में एक भरोसा...एक लक्ष्य एक विश्वास...एकजुट भाजपा...सबका साथ...सबका विश्वास का नारा दिया गया है, लेकिन जिस तरह से नेताओं के फोटो इस पोस्टर में शामिल नहीं हैं, उससे इस सारे पर संशय नजर आ रहा है।

पोस्टर की सबसे खास बात है कि इसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को शामिल किया गया है, लेकिन राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा और राजेंद्र गहलोत का फोटो पोस्टर में शामिल नहीं है। इसी तरह पूर्व राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया, पूनियां की टीम में महामंत्री मदन दिलावर, भजनलाल शर्मा और सुशील कटारा का फोटो भी इस पोस्टर में नहीं लिया गया है। दीया कुमारी भी महामंत्री है, लेकिन राजसमंद सांसद के नाते उन्हें पोस्टर में जगह दी गई है। इनके अलावा वरिष्ठ विधायक वासुदेव देवनानी, नारायण सिंह देवल और जोगेश्वर गर्ग को भी पोस्टर में स्थान नहीं मिल पाया है।

इस पोस्टर में सबसे उपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के फोटो हैं। इसके बाद दूसरी लाइन में प्रभारी अरुण सिंह, सांसद भूपेंद्र सिंह यादव, खुद सतीश पूनियां और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को शामिल किया गया है। जबकि तीसरी लाइन में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सांसद ओम माथुर, अलका सिंह और सह प्रभारी भारती बने को जगह दी गई है।

Amit Shah PM Narendra Modi
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned