कांग्रेस मुंह धोकर बैठी थी, मगर विफल हुई, इसलिए पेट में दर्द हो रहा है-पूनियां

सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी लादूलाल पितलिया के नामांकन वापस लेने के बाद सियासत गर्माई हुई है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कथित पत्र और आॅडियो को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है।

By: Umesh Sharma

Published: 03 Apr 2021, 03:47 PM IST

जयपुर।

सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी लादूलाल पितलिया के नामांकन वापस लेने के बाद सियासत गर्माई हुई है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कथित पत्र और आॅडियो को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है।

पूनियां ने कहा कि तीनों उप चुनाव में सहाड़ा में लादुलाल पितलिया ने नामांकन भरा तो मीडिया और सोशल मीडिया पर चला कि बागी ने नामांकन भरा और भाजपा को मुश्किल में बताया गया। अब पितलिया ने नाम वापस ले लिया तो भाजपा की राह आसान और सुनिश्चित हो गई। इस पूरे मामले में कांग्रेस की सियासत साफ दिख रही है। कांग्रेस मुंह धोकर बैठी थी कि पितलिया बागी लड़ेंगे तो हमको फायदा होगा। अब पितलिया के नामांकन वापस लेने से बीजेपी को लाभ होगा, जिसकी वजह से कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है। उनकी जमीन खिसकती नजर आ रही है कि इतने तिकड़म किए यतन किए। मगर पितलिया पार्टी के कार्यकर्ता हैं और उन्होंने बिना शर्त के विड्रॉ किया। पार्टी उनका दूसरी जगह मान सम्मान करेगी।

वायरल पत्र उनका लिखा हुआ नहीं है

पूनियां ने दावा किया कि पत्र के बारे में हमने पता किया, यह पत्र पितलिया का लिखा हुआ नहीं है। जहां तक आॅडियो की बात है तो इसमें कोई आपत्तिजनक बात नहीं है। परिवार का दबाव था यह इमोशन व्यक्त किया था। इसको प्रायोजित तरीके से कांग्रेस ने चलाने की कोशिश की थी जो विफल हुए है। तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गई है कि सहाड़ा में भाजपा जीतेगी।

कांग्रेस नहीं सरकारी मशीनरी लड़ रही है चुनाव

पूनियां ने कहा कि पार्टी तीनों सीटों पर जीतेगी और जीत का का कारण कार्यकताओं का परिश्रम तो बनेगा ही। सरकार का सवा दो साल का कुशासन भी कांग्रेस भी हार का कारण बनेगा। बिजली, बेरोजगारी और कर्जामाफी जैसे मुद्दों पर सरकार हारेगी। पूनियां ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस नहीं सरकार और सरकारी मशीनरी लड़ रही है। मगर इसके बूते चुनाव नहीं जीते जाते हैं।

PM Narendra Modi
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned