scriptउपचुनाव में क्यों संभाली पूनिया ने प्रचार की कमान | ByElection2019 Bjp prasident Satish poonia in Action | Patrika News

उपचुनाव में क्यों संभाली पूनिया ने प्रचार की कमान

locationजयपुरPublished: Oct 12, 2019 12:46:53 pm

Submitted by:

PUNEET SHARMA

ByElection:उपचुनाव में क्यों संभाली पूनिया ने प्रचार की कमान

उपचुनाव में क्यों संभाली पूनिया ने प्रचार की कमान

उपचुनाव में क्यों संभाली पूनिया ने प्रचार की कमान

ByElection2019: उपचुनाव में क्यों संभाली पूनिया ने प्रचार की कमान

प्रदेश में जैसे जैसे 21 अक्टूबर की तारीख पास आ रही है वैसे ही नागौर की खींवसर और झुन्झुनु की मंडावा सीट पर उपचुनाव का घमासान तेज होता जा रहा है। भाजपा के नेताओं ने भी उपचुनाव में इन दोनों सीटों को जीतने के लिए एडी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं तो इन दोनों सीटों पर प्रचार की कमान अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अपने हाथ में ले ली है।
उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां भी उपचुनाव मे स्टार प्रचारक है। ऐसे में इन जाट बहुल्य दोनों सीटों पर प्रचार की कमान अपने हाथ में ली है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने नागौर की खींवसर और झुनझुनु की मंडावा सीट पर प्रचार प्रत्याशियों के प्रचार की कमान हाथ में ले ली है। पूनिया आज नागौर की खींवसर सीट पर प्रत्याशी नारायण बेनीवाल के समर्थन में चुनावी सभाएं करें और खींवसर में मंडल और बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। कल पूनिया मंडावा पहुंचेगे और फिर वहां स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और फिर पार्टी प्रत्याशी सुशीला सीगडा के समर्थन में जन सम्पर्क और चुनावी सभाएं करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो