scriptसीए की पढ़ाई करने आया जयपुर, बन गया नशे का सौदागार, हुआ गिरफ्तार | CA student arrest at operation clean sweep 10gm smake seeize | Patrika News

सीए की पढ़ाई करने आया जयपुर, बन गया नशे का सौदागार, हुआ गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Mar 16, 2020 06:52:14 pm

Operation Clean Sweep : पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, दस ग्राम स्मैक बरामद

a2.jpg
अविनाश बाकोलिया / जयपुर. सीए की तैयारी करने के लिए सवाई माधोपुर से जयपुर आया छात्र नशे की गिरफ्त में ऐसा फंसा कि वह खुद तस्कर बन गया। गिरफ्तार छात्र गौरव गौतम सवाई माधोपुर के बौंली का रहने वाला है। पुलिस ने छात्र के कब्जे से 10 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुहाना में रामपुरा रोड स्थित गणेश कॉलोनी में रहकर बी.कॉम फाइनल की पढ़ाई के साथ सीए की तैयारी कर रहा था।
एडिशनल कमिश्नर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत एडीसीपी विमल सिंह, इंस्पेक्टर लखन खटाणा व सुरेन्द्र यादव के नेतृत्व में गठित टीम को रविवार को सूचना मिली कि एक छात्र झालावाड़ से स्मैक लेकर जयपुर आ रहा है।सूचना के बाद टीम ने तस्कर गौरव की पहचान करके गिरफ्तार कर लिया। एडीसीपी विमल सिंह ने बताया कि आरोपी सीए की तैयारी करने के लिए पांच साल पहले जयपुर आया था। यहां नशे के दलदल में फंस गया और खुद नशे का आदी हो गया।
नशे की लत के चलते वह झालावाड़ से हर स्मैक लाकर जयपुर में तस्करी करने लगा। वह हर बार 20 ग्राम स्मैक लाता था। आरोपी एक-एक ग्राम की 15 पुडिय़ा बनाकर प्रति पुडिय़ा को तीन सौ रुपए में बेचता था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त नशे के आदी हैं, जिनके बारे में जानकारी की जा रही है। ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पुलिस ने अब तक 279 प्रकरण दर्ज कर 347 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो