scriptसीएए के नाम पर लोगों को भ्रमित कर समाज को बांट रहे हैं मुख्यमंत्री गहलोत-पूनियां | Caa Nrc Bjp Narendra Modi Cm Ashok Gehlot Satish Poonia | Patrika News

सीएए के नाम पर लोगों को भ्रमित कर समाज को बांट रहे हैं मुख्यमंत्री गहलोत-पूनियां

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2021 07:17:10 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां #satishpoonia ने सीएए #caa कानून के समर्थन में ट्वीट कर कहा कि इस कानून का विरोध करने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत #ashokgehlot, कांग्रेस #congress और अन्य पार्टी के लोगों से यह पूछना चाहता हूं कि पड़ोसी देशों से अल्पसंख्यक हिन्दू, सिख, ईसाई इत्यादि लोगों को प्रताड़ित करके निकाला जा रहा है, इनके लिए आप आवाज क्यों नहीं उठाते।

सीएए के नाम पर लोगों को भ्रमित कर समाज को बांट रहे हैं मुख्यमंत्री गहलोत-पूनियां

सीएए के नाम पर लोगों को भ्रमित कर समाज को बांट रहे हैं मुख्यमंत्री गहलोत-पूनियां

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां #satishpoonia ने सीएए #caanrc कानून के समर्थन में ट्वीट कर कहा कि इस कानून का विरोध करने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत #ashokgehlot, कांग्रेस #congress और अन्य पार्टी के लोगों से यह पूछना चाहता हूं कि पड़ोसी देशों से अल्पसंख्यक हिन्दू, सिख, ईसाई इत्यादि लोगों को प्रताड़ित करके निकाला जा रहा है, इनके लिए आप आवाज क्यों नहीं उठाते। कांग्रेस के लोग भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी #pmnarendramodi को मुस्लिम विरोधी कहते हैं, क्या आप यह बता सकते हैं कि उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद कितने मुस्लिम भाइयों ने गुजरात से पलायन किया ?
पूनियां ने सवाल कर मुख्यमंत्री गहलोत से पूछा कि विभाजन से पहले अखण्ड भारत के ये गैर-मुस्लिम निवासी जो प्रताड़ित होकर अपने मूल देश में शीघ्र नागरिकता चाहते हैं, आपको इसमें एतराज क्यों हैं ? क्या इनको नागरिकता देने से देश के मुस्लिम भाइयों की नागरिकता चली जाएगी ? क्यों यह भ्रामक प्रचार करके आप इन्हें भड़का रहे हैं। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत सीएए के विरोध में आप कांग्रेस को लोगों का जयपुर में प्रदर्शन हम सब लोगों ने देखा है और उससे हुई समस्याओं को झेला भी है, आप ऐसे विरोध से समाज को बांट रहे हैं। भाजपा को आप लोग सांप्रदायिक और समाज को बांटने वाली पार्टी कहते हैं, लेकिन सीएए के नाम पर लोगों को भ्रमित कर यह कार्य आप लोग स्वयं कर रहे हैं। पूनियां ने कहा कि भाजपा की विचारधारा संप्रभुता, एकात्म मानववाद और अखंडता है। मैं वादा करता हूं प्रदेश में भाजपा शासन में आप कभी भी, किसी मुस्लिम भाई और उसके परिवार को पीड़ित होकर पलायन करते नहीं देखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो