scriptCab driver kidnapped and beaten up badly, thrown from moving car | Jaipur में CAB Car को लेकर आई ये बड़ी खबर, पुलिस तक पहुंच गया मामला | Patrika News

Jaipur में CAB Car को लेकर आई ये बड़ी खबर, पुलिस तक पहुंच गया मामला

उसके पास से पांच हजार रुपए, मोबाइल और पर्स एवं उसके दस्तावेज लूट लिए। उसने जैसे-तैसे पुलिस को सूचना दी।

जयपुर

Updated: December 31, 2021 01:19:58 pm

जयपुर
राजधानी जयपुर में बड़ी वारदात सामने आई है। एक कैब चालक को बुरी तरह से पीटा गया, उसे घंटों उसकी ही कार में पिछली सीट के नीचे बंधक बनाए रखा, उसके ही पेटीएम से पासवर्ड पूछकर हजारों रुपयों का डीजल भराया उसके बाद उससे कैश, मोबाइल और अन्य दस्तावेज छीनकर उसे चलती गाड़ी से फेंक दिया गया। वह जैसे-तैसे पुलिस तक पहुंचा और मुकदमा दर्ज कराया।
Crime in Jaipur
Theft in house
जांच सिंधी कैंप थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि मूल रुप से दौसा निवासी सूरज मल सैनी जयपुर और आसपास के क्षेत्र में टैक्सी चलाता था। उसके पास स्वीफ्ट डिजायर कार है। जो कुछ समय पहले ही खरीदी गई है। बुधवार रात करीब ग्यारह बजे सिंधी कैंप पर उसे तीन युवकों ने रोका और सिंरसी रोड जाने के लिए कैब बुक की। रात करीब बारह बजे वह सिरसी रोड जाने के लिए सवारी लेकर निकला। थोड़ी ही दूर जाकर दो सवारियों ने कार साइड में रुकवाई और पेशाब करने के लिए उतरे। जैसे ही दोनो उतरे तो तीसरा भी उतरा।
उसके बाद तीनों ने कैब चालक को भी बाहर निकाला और उसे पीटा। उसका हाथ, पैर और मुंह बांधकर उसे कार के पिछले हिस्से में सीट के नीचे पटक दिया। उसके बाद उसके पेटीएम से हजारों रुपयों का डीजल भरवाया। फिर कार को पूरे शहर में घुमाते हुए तीनों बदमाश दिल्ली रोड तक ले गए। किसी भी जगह पर पुलिस ने नहीं रोका। उसके बाद दिल्ली रोड पर चालक को नीचे फेंक दिया गया चलती कार से।
उसके पास से पांच हजार रुपए, मोबाइल और पर्स एवं उसके दस्तावेज लूट लिए। उसने जैसे-तैसे पुलिस को सूचना दी। चैबीस घंटे से भी ज्यादा समय से पुलिस कैब तलाश कर रही है लेकिन लुटेरों को पता नहीं लग सका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.