scriptcabinet minister pratap singh verbally attack on Rajasthan BJP | कैबिनेट मंत्री खाचरियावास का भाजपा पर तंज, 'राम की आड़ लेकर जीतते हैं चुनाव' | Patrika News

कैबिनेट मंत्री खाचरियावास का भाजपा पर तंज, 'राम की आड़ लेकर जीतते हैं चुनाव'

राजस्थान में राम राज्य, नहीं चलेगा भाजपा का झूठ और फरेब, 2023 में फिर से बनेगी कांग्रेस की सरकार

जयपुर

Updated: March 11, 2022 01:20:24 pm

जयपुर। चार राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर तंज कसा है, कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि चार राज्यों की जीत से भाजपा घमंड में है लेकिन घमंड किसी का भी नहीं टिकता।खाचरियावास ने आज विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा ने चार राज्यों में झूठ और फरेब के साथ राम की आड़ में चुनाव जीता है इसलिए भाजपा को रामजी के आगे नाक रगड़नी चाहिए।
pratap singh
pratap singh
हम लगाएंगे जय सियाराम का नारा
प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा जयश्री राम का नारा लगाती है हम जय सियाराम का नारा लगाएंगे। क्योंकि राम केवल भाजपा की बपौती नहीं है, राम पूरे ब्रह्मांड को चलाते हैं। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई में राम कभी भेदभाव नहीं करते और भाजपा हिंदू मुसलमान में बटवारा करके चुनाव लड़ती है।
खाचरियावास ने कहा कि यह देश पॉलिटिकल पार्टियों का नहीं बल्कि संविधान का है और संविधान में सभी धर्मों के लोगों को के लिए समान अधिकार हैं।भाजपा ने विधानसभा चुनाव ध्रुवीकरण करके लड़ा है।
भाजपा अपने कामों पर वोट मांगे
खाचरियावास ने कहा कि भाजपा को हिंदू मुस्लिम करने की बजाय और लोगों को बरगलाने की वजह अपने काम के आधार पर वोट मांगना चाहिए लेकिन ही जानते हैं कि काम के नाम पर इन्हें वोट नहीं मिलेगा।
ज्यादा दिन नहीं चलेगा घमंड

खाचरियावास ने कहा कि भाजपा घमंड ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है यह सही बात है कि चार राज्यों में इन्हें प्रचंड बहुमत मिला है और अब भाजपा वाले कह रहे हैं कि बेरोजगारी और महंगाई कोई मुद्दा नहीं है लेकिन भाजपा को यह नहीं भूलना चाहिए कि लोग ज्यादा दिन तक भाजपा को आराम से नहीं रहने देंगे और इन मुद्दों पर लोग फिर से बात करेंगे।
भाजपा कार्यालय पर चल जाएगा बुलडोजर
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के बुलडोजर वाले बयान पर खाचरियावास ने पलटवार करते हुए कहा कि सतीश पूनिया को ज्यादा गलतफ़हमी में नहीं रहना चाहिए,नहीं तो भाजपा कार्यालय पर ही बुलडोजर चल जाएगा। सतीश पूनिया ने अबसे पहले कितनी बार बुलडोजर चलाया है, यह बताना चाहिए। भाजपा की हवा निकलने में ज्यादा समय ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।
राज्य में फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार
इधर 4 राज्यों में भाजपा की जीत पर मुख्यमंत्री के सलाहकार और निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि हर राज्य की अलग-अलग स्थितियां होती है। 2017 में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने थे तब 2018 में कांग्रेस से 3 राज्यों में सरकार बनाई थी। राजस्थान में कोई चिंता की बात नहीं है राजस्थान की स्थिति अलग है। बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के आधा दर्जन दावेदार हैं।
2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.