scriptवसुंधरा सरकार के आखिरी 6 माह के कामकाज की समीक्षा, कैबिनेट सब कमेटी की बैठक 18 सितंबर को | Cabinet Subcommittee meeting on 18 September | Patrika News

वसुंधरा सरकार के आखिरी 6 माह के कामकाज की समीक्षा, कैबिनेट सब कमेटी की बैठक 18 सितंबर को

locationजयपुरPublished: Sep 16, 2019 07:45:34 pm

Submitted by:

firoz shaifi

पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार के आखिरी 6 माह के कार्यकाल के दौरान किए गए फैसलों की समीक्षा के लिए गठित कैबिनेट सबकमेटी की बैठक 18 सितंबर को दोपहर एक बजे कमेटी कक्ष नंबर 1 में बुलाई गई है। नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली कैबिनेट सब कमेटी की बैठक में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला और खाद्य आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा 6 माह के फैसलों की समीक्षा करेंगे।

Cabinet Sub Committee

Cabinet Sub Committee

जयपुर। पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार के आखिरी 6 माह के कार्यकाल के दौरान किए गए फैसलों की समीक्षा के लिए गठित कैबिनेट सबकमेटी की बैठक 18 सितंबर को दोपहर एक बजे कमेटी कक्ष नंबर 1 में बुलाई गई है। नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली कैबिनेट सब कमेटी की बैठक में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला और खाद्य आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा 6 माह के फैसलों की समीक्षा करेंगे।
कैबिनेट सबकमेटी की बैठक को लेकर मंत्रिंमंडलीय सचिवालय की ओर से पत्र भी जारी किया गया है। राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद गठित की गई कैबिनेट सब कमेटी की ये पांचवी बैठक होगी।

ये है बैठक का एजेंडा
दरअसल कैबिनेट सब कमेटी की बैठक में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, गोपालन विभाग, ऊर्जा विभाग और जल संसाधन विभाग से संबंधित जो फैसले पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार के कार्यकाल के आखिरी 6 माह में लिए गए हैं उन सभी की बैठक में समीक्षा की जाएगी। विश्वस्त सूत्रों की माने तो कैबिनेट सब कमेटी पूर्ववर्ती सरकार के 6 माह के कार्यकाल के दौरान लिए फैसलों का विभागवार डेटा मांगा था, जो कमेटी को उपलब्ध भी करा दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो