scriptकॉल गर्ल निकली पॉजिटिव, कई साहबजादों की सांसे अटकी | call girl get corona positive | Patrika News

कॉल गर्ल निकली पॉजिटिव, कई साहबजादों की सांसे अटकी

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2020 12:57:46 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

युवती कई युवकों के संपर्क में थी। अब इस रिपोर्ट के बाद उन युवकों की सांसे उपर नीचे होना तय है। उदयपुर पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले जिन 17 लोगों को पकडा गया था उन सभी की रिपोर्ट में एक युवती पॉजिटिव आई है।

call girl

girl late night party


जयपुर
उदयपुर जिले में एक कॉल गर्ल कोरोनो पॉजिटिव आई है। उसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद अब कई साहबजादों की सांसे अटक गई है। दरअसल देह व्यापार में लिप्त इस युवती समेत सात युवतियों और दस अन्य युवकों को उदयपुर पुलिस ने दो दिन पहले तीन अलग—अलग जगहों से दबोचा था। लेकिन इस रेड से पहले भी युवती कई युवकों के संपर्क में थी। अब इस रिपोर्ट के बाद उन युवकों की सांसे उपर नीचे होना तय है। उदयपुर पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले जिन 17 लोगों को पकडा गया था उन सभी की रिपोर्ट में एक युवती पॉजिटिव आई है।
तीन ठिकानों पर छापा मारा था पुलिस ने
उदयपुर पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए तीन जगहों पर छापा मारा था। मुखबिर की सूचना को सही पाए जाने के बाद कार्रवाई का जिम्मा तीन महिला पुलिस अधिकारियों को सौपा गया था। इन पुलिस अफसरों ने सादी वर्दीधारी पुलिसकर्मियों को साथ लेकर इस रेड को अंजाम दिया। जिसमें सुखेर थाना क्षेत्र की होटल रॉयल्टी और गोगुंदा रोड पर बने होटल राम लखन पर दबिश दी तो वही गोवर्धन विलास थाना इलाके में बलीचा रोड पर बनी होटल टर्बो पर रेड डालकर युवतियां दलाल और ग्राहकों को गिरफ्तार किया। डीएसपी चेतना भाटी ने सुखेर थाने के गोगुंदा रोड पर स्थित राम लखन होटल में दबिश देकर चार लड़कियों को गिरफ्तार किया। जिनपर वेश्यावृत्ति में लिप्त होने का आरोप है। ये युवतियां दिल्ली, असम और उत्तराखंड की रहने वाली हैं। इस दौरान होटल से दो अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया गया। वहीं डीएसपी सुधा पालावत में सुखेर थाना इलाके में ही होटल रॉयल्टी पर दबिश दी और उज्बेकिस्तान की एक युवती को पकड़ा साथ ही तीन युवकों को होटल से गिरफ्तार किया गया। तीसरी कार्रवाई डीएसपी प्रेम धणदे ने बलीचा रोड पर स्थित होटल टर्बो में की, यहां से दो युवतियों को गिरफ्तार करने के अलावा पांच अन्य लोगों को भी पकड़ा। इस होटल में शराब की बोतलें भी बड़ी तादाद में मिली ऐसे में आबकारी अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की गई। एक साथ तीन जगह पर पुलिस की कार्रवाई से शहर में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो