scriptसीओडी: मॉडर्न वॉरफेयर 2 की सितंबर से होगी शुरुआत | Call Of Duty Modern Warfare 2 2022 | Patrika News

सीओडी: मॉडर्न वॉरफेयर 2 की सितंबर से होगी शुरुआत

locationजयपुरPublished: Aug 10, 2022 02:29:30 am

Submitted by:

Aryan Sharma

ई-गेम्स…

सीओडी: मॉडर्न वॉरफेयर 2 की सितंबर से होगी शुरुआत

सीओडी: मॉडर्न वॉरफेयर 2 की सितंबर से होगी शुरुआत

नई दिल्ली. कॉल ऑफ ड्यूटी (सीओडी): मॉडर्न वॉरफेयर 2 का इंतजार कर रहे गेमर्स के लिए अच्छी खबर है। डेवलपर्स इन्फिनिटी वार्ड ने ट्वीट कर बताया कि इस गेम का बीटा वर्जन 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। हालांकि प्ले स्टेशन यूजर्स को सबसे पहले मॉडर्न वॉरफेयर 2 का एक्सेस मिलेगा। उसके बाद एक्सबॉक्स और फिर पीसी यूजर्स को इसका एक्सेस मिल पाएगा। हालांकि इसके लिए भी प्री ऑर्डर करना होगा।

प्ले स्टेशन 4 पर सबसे पहले
रिपोर्ट्स के अनुसार कॉल ऑफ ड्यूटी मॉडर्न वॉरफेयर 2 पहले 16 सितंबर को प्ले स्टेशन 4 में रोल आउट किया जाएगा और उसके बाद 17 सितंबर को प्ले स्टेशन 5 में भी इसे शुरू कर दिया जाएगा। उसके बाद बाकी सभी प्ले स्टेशन प्लेयर्स के लिए इस गेम का अर्ली बीटा एक्सेस 18 सितंबर से मिलना शुरू होगा और 20 सितंबर तक मिलता रहेगा। जिन गेमर्स ने प्ले स्टेशन, एक्सबॉक्स और पीसी पर इस गेम का प्री ऑर्डर किया है, वे 22 से 23 सितंबर के बीच इसका क्रॉसप्ले ले पाएंगे। वहीं, 24 से 26 सितंबर के बीच बाकी सभी प्लेफॉर्म्स को भी क्रॉस-प्ले बीटा का एक्सेस मिल जाएगा।

बीटा कोड से भी पा सकते हैं अर्ली एक्सेस
अगर गेम को प्री-ऑर्डर नहीं किया है, तो भी कोई दिक्कत नहीं है। गेमर्स को एक बीटा कोड भी मिल सकता है, जिसके जरिए वे गेम का अर्ली एक्सेस बिना प्री-ऑर्डर किए भी ले पाएंगे। डेवलपर्स ने कॉल ऑफ ड्यूटी लीग चैंपियनशिप में कुछ बीटा कोड्स जारी किए थे। जिन गेमर्स के पास ये कोड्स नहीं है, वो सितंबर में बीटा रिलीज होने से पहले किसी गेमिंग स्ट्रीमर्स या यूट्यूबर्स से कोड मांग सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो