ऊंटनी मालिक के पीछे दौड़ी, जबड़े से सिर पकड़ कर जमीन पर पटका, मौत

जिले में बुधवार को एक ऊंटनी (Camel) ने अपने मालिक की जान ले ली (Took the life of the owner)। ऊंटनी मालिक के पीछे दौड़ी और उसका सिर पकड़ कर जमीन पर पटक दिया, जिससे मालिक की मौत (Death of owner) हो गई। जिले में ऊंटों ने एक ही महीने में तीन जनों की जान ले ली।

vinod saini

26 Mar 2020, 01:20 AM IST

बीकानेर/नापासर। जिले में बुधवार को एक ऊंटनी (Camel) ने अपने मालिक की जान ले ली (Took the life of the owner)। ऊंटनी मालिक के पीछे दौड़ी और उसका सिर पकड़ कर जमीन पर पटक दिया, जिससे मालिक की मौत (Death of owner) हो गई। जिले में ऊंटों ने एक ही महीने में तीन जनों की जान ले ली। इस बार हादसा देशनोक थाना (Deshnok Police Station) क्षेत्र के केसरदेसर जाटान गांव की रोही में हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को स्थानीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया।
देशनोक एसएचओ अनोपसिंह ने बताया कि कल्याणसर निवासी जीतूनाथ (48) पुत्र नंदानाथ केसरदेसर स्थित हड़मान के खेत में काम करने गया था। शाम को घर आने के लिए वह ऊंटनी को गाड़े में जोतने (जोडऩे) गया था। तभी ऊंटनी गुस्सा हो गई। ऊंटनी ने जीतू को नीचे पटक दिया और उसके ऊपर बैठ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।
करीब पौन घंटे तक पड़ा रहा शव
जीतू के पड़ोसी कल्याणसर निवासी लालसिंह बीका ने बताया कि घटना हृदय विदारक थी। ऊंटनी को गाड़े में जोतने के दौरान वह उग्र हो गई। जीतू उससे बचने के लिए डरकर भागा। ऊंटनी भी उसके पीछे भागी और करीब 500 मीटर दूर जाकर पीछे से जीतू का सिर मुंह में जकड़ लिया। ऊंटनी ने जीतू को मुंह में दबोच कर जोर से नीचे पटक दिया, जिससे वह निढाल हो गया। इसके बाद ऊंटनी काफी देर तक उसके चारों तरफ घूमती रही और बाद में उसके पास बैठ गई। करीब पौन घंटे तक उसका शव पहीं पड़ा रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned