scriptCancer patient 65 year old father did not pay the son the expenses, | कैंसर रोगी 65 साल के पिता ने बेटे को खर्चा नहीं दिया तो बेटे ने डंडे से पीटा | Patrika News

कैंसर रोगी 65 साल के पिता ने बेटे को खर्चा नहीं दिया तो बेटे ने डंडे से पीटा

बडे बेटे को भी छोटे ने डंडे से पीटा। बाद में पुलिस को बुलाना पडा। आरोप है कि छोटे बेटे के ससुराल वाले भी मौके पर आ पहुंचे और बाद में घर में पत्थरबाजी की। पुलिस ने बेटा और बहू के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।

जयपुर

Published: March 31, 2022 11:59:49 am

जयपुर
महेश नगर थाना इलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने बुजुर्ग पिता की शिकायत पर कपूत बेटे और बहू के खिलाफ मारपीट करने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज कराने वाले 65 वर्षीय उसके बीमार पिता ही हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महेश नगर पुलिस ने बताया कि सरकारी सेवा से निवृत 65 वर्षीय रामजीलाल कैंसर से पीडित हैं। रामजीलाल ने पुलिस को बताया कि वे अपने छोटे बेटे को अपनी पेंशन में से खर्चा देते है।
old man
छोटा बेटा और बहू आपस में झगड़ा करते हैं और जब उनको रोकने जाते हैं तो गाली गलौच करते हैं। पुलिस ने बताया कि रामजीलाल का छोटा बेटा और बहू दो दिन पहले घर में झगड़ा कर रहे थे। इस दौरान रामजीलाल ने उनको अलग कर दिया। कुछ देर के बाद वे रामजीलाल के कमरे में पहुंचे और ज्यादा रुपयों की मांग करने लगे। रामजीलाल ने मना कर दिया तो बेटे ने कपडे धोने वाले डंडे से उनको पीटा। बहू ने दवाईयों को कचरे में फेंक दिया।
रामजीलाल ने अपने बड़े बेटे को फोन कर बुलाया तो वह वहां पहुंचा। बडे बेटे को भी छोटे ने डंडे से पीटा। बाद में पुलिस को बुलाना पडा। आरोप है कि छोटे बेटे के ससुराल वाले भी मौके पर आ पहुंचे और बाद में घर में पत्थरबाजी की। पुलिस ने बेटा और बहू के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।
बाइक सवार युवक के सिर से गुजर गया ट्रैक्टर, मौत
करणी विहार थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे बाइक सवार दो युवकों को एक बेकाबू ट्रैक्टर ने पहले तो टक्कर मारी और उसके बाद पीछे बैठे युवक का सिर कुचलते हुए चालक फरार हो गया। लोगों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच कर रही करणी विहार थाना पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय अजय शर्मा अपने साथी सहदेव के साथ बाइक पर सवार होकर सिरसी रोड की ओर किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान सिरसी रोड पर ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। अजय की मौके पर ही मौत हो गई और सहदेव के गंभीर चोटे आई हैं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.