scriptउपनिरीक्षक/प्लाटून कमांडर साक्षात्कार में अभ्यर्थियों को मिलेगी फेस शील्ड | Candidate get face shield in sub-inspector platoon commander interview | Patrika News

उपनिरीक्षक/प्लाटून कमांडर साक्षात्कार में अभ्यर्थियों को मिलेगी फेस शील्ड

locationजयपुरPublished: Jul 06, 2020 11:29:41 pm

Submitted by:

vinod

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) में उप निरीक्षक/प्लाटून कमांडर 2016 के साक्षात्कार (interview) बुधवार से शुरू होंगे। कोरोना संक्रमण (Corona infection) के चलते अभ्यर्थियों (Candidates) के लिए फेस शील्ड (Face shield) की व्यवस्था की जाएगी। आयोग तीन बोर्ड में अभ्यर्थियों के साक्षात्कार कराएगा।

उपनिरीक्षक/प्लाटून कमांडर साक्षात्कार में अभ्यर्थियों को मिलेगी फेस शील्ड

उपनिरीक्षक/प्लाटून कमांडर साक्षात्कार में अभ्यर्थियों को मिलेगी फेस शील्ड

अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) में उप निरीक्षक/प्लाटून कमांडर 2016 के साक्षात्कार (interview) बुधवार से शुरू होंगे। कोरोना संक्रमण (Corona infection) के चलते अभ्यर्थियों (Candidates) के लिए फेस शील्ड (Face shield) की व्यवस्था की जाएगी। आयोग तीन बोर्ड में अभ्यर्थियों के साक्षात्कार कराएगा। संघ लोक सेवा आयोग से बातचीत के बाद आयोग ने फेस शील्ड की व्यवस्था की है।
आयोग में बुधवार से जुलाई को उप निरीक्षक/प्लाटून कमांडर भर्ती-2016 के साक्षात्कार प्रारंभ होंगे। साक्षात्कार पत्र जारी हो चुके हैं। कोरोना संक्रमण के कारण आयोग पूरी सतर्कता बरतेगा। अभ्यर्थियों को परिसर में प्रवेश करने पर फेस शील्ड दी जाएगी। दस्तावेजों की जांच और साक्षात्कार के दौरान उन्हें मास्क के साथ-साथ फेस शील्ड लगानी होगी। इसके अलावा मुख्य द्वार और अन्य स्थानों पर सैनिटाइजर भी रखवाए जाएंगे। थर्मल स्कैनर से प्रत्येक अभ्यर्थी का तापमान जांचा जाएगा। संघ लोक सेवा आयोग से बातचीत के बाद आयोग ने फेस शील्ड की व्यवस्था की है।
लाना होगा विस्तृत आवेदन पत्र
कई अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए हैं। ऐसे अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से विस्तृत आवेदन पत्र डाउनलोड कर भर सकेंगे। साथ ही साक्षात्कार की तिथि एवं समय पर दो प्रतियों में समस्त प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियों के साथ प्रस्तुत कर सकेंगे।
बाद में होंगे यह साक्षात्कार
आरएएस एवं अधीनस्थ सेवा भर्ती-2018, जनसम्पर्क अधिकारी 2019 (सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग), उपाचार्य/अधीक्षक (औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान) 2018 (प्राविधिक शिक्षा विभाग), समूह अनुदेशक /सर्वेयर/सहायक शिक्षुता सलाहकार- 2018 (प्राविधिक शिक्षा विभाग), खाद्य सुरक्षा अधिकारी 2018 (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाऐं विभाग), कनिष्ठ विधि अधिकारी 2019 (विधि एवं विधिक कार्य विभाग) के साक्षात्कार होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो