सीएम गहलोत ने जताई उम्मीद, पार्टी के खिलाफ नहीं जाएंगे कैप्टन अमरिंदर

गहलोत ने उम्मीद जताई कि कैप्टन अमरिंदर ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो।

By: firoz shaifi

Published: 19 Sep 2021, 07:50 PM IST

जयपुर। पंजाब में शनिवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे से उठे सियासी बंवडर पर रविवार को प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत की बड़ा बयान सामने आया है। गहलोत ने उम्मीद जताई कि कैप्टन अमरिंदर ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके लिखा कि कैप्टन अमरिंदर ने स्वयं कहा कि पार्टी ने उन्हें साढे़ नौ साल तक मुख्यमंत्री बनाकर रखा है,उन्होंने अपनी सर्वोच्च क्षमता के अनुरूप कार्य कर पंजाब की जनता की सेवा की है।


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा कि हाईकमान को कई बार विधायकों एवं आमजन से मिले फीडबैक के आधार पर पार्टी हित में निर्णय करने पड़ते हैं, मेरा व्यक्तिगत भी मानना है कि कई नेता जो मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में होते हैं, उनकी नाराजगी मोल लेकर ही कांग्रेस अध्यक्ष मुख्यमंत्री का चयन करते हैं. लेकिन वही मुख्यमंत्री को बदलते वक्त हाईकमान के फैसले से नाराज होकर गलत ठहराने लग जाते हैं।

गहलोत ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि अंतरात्मा की आवाज को सुननी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि देश फासिस्टी ताकतों के कारण किस दिशा में जा रहा है, यह हम सभी देशवासियों के लिए चिंता का विषय होना चाहिए, इसलिए ऐसे समय हम सभी कांग्रेसजनों की जिम्मेदारी देश हित में बढ़ जाती है।

हमें अपने से ऊपर उठकर पार्टी व देश हित में सोचना होगा। कैप्टन साहब पार्टी के सम्मानित नेता हैं और मुझे उम्मीद है कि वो आगे भी पार्टी का हित आगे रखकर ही कार्य करते रहेंगे।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned