scriptCar ran over a young man and a girl, girl died in jaipur | युवक-युवती पर चढ़ाई कार, युवती की मौत, रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद हुई थी कहासुनी | Patrika News

युवक-युवती पर चढ़ाई कार, युवती की मौत, रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद हुई थी कहासुनी

locationजयपुरPublished: Dec 26, 2023 09:16:45 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मालवीय नगर गिरधर मार्ग पर सोमवार रात होटल के रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान युवती पर गंदे कमेंट के बाद हुई कहासुनी से गुस्साए युवक ने मंगलवार सुबह 5.30 बजे बाहर खड़े युवक युवती पर कार चढ़ा दी।

Car ran over a young man and a girl, girl died in jaipur

जयपुर। मालवीय नगर गिरधर मार्ग पर सोमवार रात होटल के रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान युवती पर गंदे कमेंट के बाद हुई कहासुनी से गुस्साए युवक ने मंगलवार सुबह 5.30 बजे बाहर खड़े युवक युवती पर कार चढ़ा दी। हादसे में युवती की मौत हो गई, जबकि युवक घायल हो गया। पुलिस ने शव को निजी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है जहां परिजनों के आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इस संबंध में मृतका के साथी ने जवाहर सर्कल थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस फरार कार चालक की तलाश कर रही है।

डीसीपी (पूर्व) ज्ञानचंद अग्रवाल ने बताया कि मृतका उमा सुथार मध्यप्रदेश की रहने वाली थी। वह डेढ़ साल से गुर्जर की थड़ी शांति नगर में किराए पर रहकर इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी। वह अपने साथी मण्डेला झुंझुंनू हाल उन्नति नगर विश्वकर्मा निवासी राजकुमार जाट के साथ सोमवार को मालवीय नगर स्थित होटल एवरलेंड पर आई थी। राजकुमार ने बताया कि होटल के रुफ टॉप रेस्टोरेंट का काम चला रखा है। काम देखने के बाद वह उमा के साथ रेस्टोरेंट में नीचे खाना खाने आ गया। इसी दौरान उसका परिचित मानसरोवर निवासी मंगेश अरोड़ा और उसकी प्रेमिका भी रेस्टोंरेट में आए और पास में रखी टेबल पर जाकर बैठ गए। मंगेश अपनी प्रेमिका के साथ शराब पीने लगा।

यह भी पढ़ें

चलती बस में ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत, कंडक्टर ने यात्रियों की ऐसे बचाई जान

मंगेश ने उमा पर की गंदी टिप्पणी
शराब के नशे में मंगेश ने राजकुमार के साथ बैठी उमा पर गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए। इस पर राजकुमार ने मंगेश को टोका, लेकिन मंगेश नहीं माना तो उसने समझाने का भी प्रयास किया। इसी दौरान राजकुमार की मंगेश से कहासुनी हो गई। होटल स्टॉफ की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया। रात को दोनों पक्ष होटल में ही रूके। मंगलवार सुबह करीब 5.30 बजे राजकुमार और उमा होटल के बाहर आकर कैब का इंतजार करने लगे। इसी दौरान मंगेश व उसकी प्रेमिका भी होटल के बाहर आ गए। बाहर आने के बाद मंगेश ने अभद्रता शुरू कर दी। इसी दौरान कैब आई तो उसका शीशा फोड़ दिया और दोनों को वहां से जाने नहीं दिया। मंगेश अपनी कार को दौड़ाता हुआ लाया और उमा और राजकुमार पर चढ़ा दी। कार से टकराने के बाद राजकुमार दूर गिर गया, जबकि उमा कार के नीचे आ गई। भाग कर आए होटल स्टॉफ ने उमा को फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उमा को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन
एसीपी मालवीय नगर संजय शर्मा ने बताया कि मंगेश अरोड़ा टक्कर मारने के बाद भाग गया। पुलिस अब मंगेश के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल रही है। इसी के साथ आरोपी को पकड़ने के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया गया है। एक टीम को हरियाणा में भेजा गया है। जानकारी में आया है कि मंगेश की मानसरोवर में कपड़े की दुकान है।

ट्रेंडिंग वीडियो