scriptकार्डबोर्ड की कारें और मोटरसाइकिलें बना कर मशहूर हुए | cardboard car bike | Patrika News

कार्डबोर्ड की कारें और मोटरसाइकिलें बना कर मशहूर हुए

locationजयपुरPublished: Mar 24, 2020 06:24:22 pm

Submitted by:

Amit Purohit

वियतनाम में मोटरिंग के शौकीन कुछ युवा लोगों के एक समूह ने महंगी स्पोर्ट्स कारों और मोटरसाइकिलों के प्रोजेक्टिव कार्डबोर्ड प्रतिकृतियां बनाकर इंटरनेट पर लोकप्रिय होने में सफलता पाई है।

कार्डबोर्ड की कारें और मोटरसाइकिलें बना कर मशहूर हुए

कार्डबोर्ड की कारें और मोटरसाइकिलें बना कर मशहूर हुए

अपनी खुद की फेरारी स्पोर्ट्स कार या डुकाटी मोटरसाइकिल खरीदने के लिए बहुत गरीब? ठीक है, आप उन्हें खुद बनाइएं और वे चले या नहीं लेकिन उनका आनंद लीजिए। पर्याप्त रूप से स्क्रैप धातु, प्रयुक्त कार्ड और मोटरबाइक भागों, और बहुत सारे कार्डबोर्ड का उपयोग करके कुछ वियतनामी युवा अपना शौक पूरा कर रहे हैं। वाहन बेकार दिखने के बजाय आकर्षक दिखते हैं। कई तो चलते भी हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर लाखों लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं। जाहिर है, वे कुछ ऐसा कर रहे हैं जो मजेदार है।
एक मिट्टी की सड़क पर एक कार्डबोर्ड लेम्बोर्गिनी को हिलते हुए देखना, या डुकाटी प्रेरित कार्डबोर्ड बॉडी के साथ एक DIY स्क्रैप मोटरसाइकिल ऐसा है जैसा आपने पहले कभी नहीं देखा।

निश्चित रूप से कार्डबोर्ड और पुराने धातु के हिस्सों से लक्जरी वाहनों की सस्ती प्रतिकृतियां बनाना आसान नहीं है लेकिन उन्हें ऐसा करने में बहुत मजा आता है।
इनके यूट्यूब चैनल NHẾT TV पर अधिकांश वीडियो में सैकड़ों हजारों की संख्या में व्यू हैं, लेकिन कुछ को लाखों में देखा गया है। उनके प्रशंसकों में से अधिकांश वियतनामी हैं, लेकिन कंटेंट का आनंद निश्चित रूप से अंतरराष्ट्रीय दर्शकों द्वारा भी आनंद लिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो