script

सावधान! कारों में आग लगाने वाले सक्रिय, घरों के बाहर खड़ी 3 कारों को जलाया

locationजयपुरPublished: Feb 20, 2019 02:56:04 pm

Submitted by:

neha soni

पुलिस ने शरारतियों की करतूत बताया

जयपुर. मालवीय नगर और जवाहर सर्कल क्षेत्र में कुछ शरारती तत्वों ने घरों के बाहर खड़ी तीन कारों में आग लगा दी। देर रात आग की लपटों में घिरी कारों को देख लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फिर वहां पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दो कार जलकर खाक हो गईं, जबकि एक का अगला हिस्सा जल गया। घटना के बाद कई लोग अपनी कारों की सुरक्षा के लिए निगरानी करते रहे।
पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर क्षेत्र के मॉडल टाउन में दो कारों में आग लगा दी गई। इनमें से एक कार यूपी के कानपुर निवासी शशांक की थी, जो कि अपने रिश्तेदार से मिलने यहां आया था। जबकि दूसरी कार का अगला हिस्सा जल गया। इस संबंध में शशांक ने रिपोर्ट दी है। वहीं, जवाहर सर्कल क्षेत्र के मदर टेरेसा नगर में जेसी मैथ्यू की कार में आग लग गई। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक यह जलकर खाक हो गई थी।

हाल ही पुलिस ने कुछ कारों के कांच तोडऩे की घटना के बाद पावर बाइक वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की थी। पुलिस का मानना है कि इसके विरोध में किसी शरारती ने उक्त करतूत को अंजाम दिया है। वहीं, पुलिस सीसीटीवी कैमरों के जरिए रात्रि में घूमने वाले संदिग्धों की पहचान करने में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो