पुलिस के हत्थे चढ़ा हाइवे पर लूट करने वाला गिरोह, पिस्टल कारतूस सहित कई हथियार बरामद

neha soni | Publish: Feb, 22 2019 03:01:09 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

हथियारों के साथ आठ गिरफ्तार


जयपुर. शहर में मंगलवार रात 3.15 बजे अंधाधुंध फायरिंग की घटना के बाद आखिरकार पुलिस की नींद टूटी है। सक्रिय हुई पुलिस ने जयपुर व दूदू से 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर 4 अवैध हथियार व 70 कारतूस बरामद किए हैं।
सिंधी कैम्प थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच को मिली सूचना पर टीम सिंधी कैम्प पहुंची तो प्लेटफार्म नंबर 5 के पास शौचालय की आड़ में संदिग्ध युवक खड़े मिले। इनमें दूदू-शिवानगर निवासी अनीस मोहम्मद (25) से एक देसी पिस्टल व 20 कारतूस, देशवासी मोहल्ला दूदू निवासी रईस मोहम्मद (21) से एक देसी कट्टा व 15 कारतूस, मालपुरा रोड दूदू निवासी लखन सिंह (21) से 10 कारतूस, शिवाजीनगर निवासी अर्जुन गुर्जर (21) से 10 कारतूस, बोराड़ा अजमेर निवासी बलवीर सिंह (22) से 8 कारतूस और शिवाजीनगर दूदू निवासी जितेन्द्र सिंह (21) से 7 कारतूस बरामद हुए। इनसे मिली सूचना के आधार पर दूदू पुलिस ने दूदू में राजदीप सिंह (25) और रजत जैन (22) से एक-एक देसी कट्टा बरामद किया।
पुलिस अब हथियारों की सप्लाइ के बारे में जांच कर रही है।

लूटते थे चालकों को!
जांच में सामने आया कि आरोपी हथियार के दम पर हाइवे पर ट्रक चालकों को लूटते थे। पुलिस इनका रेकॉर्ड भी खंगाल रही है। अनीस, अर्जुन व रईस के विरुद्ध दूदू में मारपीट के मामले चल रहे हैं।

इधर कारतूस बेचने की फिराक में घूम रहे युवक को पकड़ा

रामगंज थाना पुलिस ने कारतूस बेचने की फिराक में घूम रहे एक बदमाश को बुधवार रात गिरफ्तार किया है।
एसआई सन्तोष दास ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोहसिन उर्फ गुल्ली (24) आमागढ़ का रहने वाला है। मुखबिर से सूचना मिली कि संजय बाजार में एक
युवक किसी वारदात को अंजामदेने की फिराक में अवैध हथियार लेकर घूम रहा है। तलाशी में उसके पास छह कारतूस मिले। आरोपी के खिलाफ ट्रांसपोर्ट नगर थाने में कई अपराधिक प्रकरण दर्ज है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned