ड्रग्स कैरियर और रिसीवर सहित चार तस्करों को पकड़ा

सीएसटी आयुक्तालय, बजाज नगर और जवाहर सर्किल पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई करते हुए बंगाली नेटवर्क का खुलासा करते हुए ड्रग्स कैरियर और रिसीवर सहित चार तस्करों को पकड़ा हैं।

By: Lalit Tiwari

Published: 07 Mar 2020, 08:33 PM IST

सीएसटी आयुक्तालय, बजाज नगर और जवाहर सर्किल पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई करते हुए बंगाली नेटवर्क का खुलासा करते हुए ड्रग्स कैरियर और रिसीवर सहित चार तस्करों को पकड़ा हैं। पुलिस ने ट्रेन से गांजा ला रहे चार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 27 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया हैं।
पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर के पॉश इलाकों में भी कुछ बंगाली लोगों द्वारा अपने कैरियरों के माध्यम से ट्रेनों से मादक पदार्थ गांजा मंगवाया जा रहा है। इस पर पुलिस टीम गठित की गई। बजाज नगर थानाप्रभारी मानवेन्द्र सिंह चौहान ने कार्रवाई करते हुए गांधी नगर रेल्वे स्टेशन के बाहर से आरोपी कूच बिहार पश्चिम बंगाल निवासी नाल मिया उर्फ लाल मिया और सुकुमार सरकार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 26 किलो गांजा जब्त किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि देवगन बर्मन और संतोष दास ने उनसे गांजा मंगवाया था। इस पर पुलिस ने कूच बिहार पश्चिम बंगाल हाल वसुन्धरा कॉलोनी टोंक फाटक निवासी देवगन बर्मन को गिरफ्तार कर लिया। उधर जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने मुख्य तस्कर सेक्टर-7 मालवीय नगर निवासी संतोष दास को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम गांजा और तोलने के उपकरण बरामद किए है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि चारो आरोपी कूच बिहार जिले के आस-पास के रहने वाले है। जिनमें से संतोष दास व देवगन बर्मन उर्फ नवीन 20 साल से जयपुर में रहते है। और अपने जानकार से गांजा मंगवाकर जयपुर में सप्लाई करते है।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned