scriptडेढ़ करोड़ की रिश्वत लेते सीबीआई इंस्पेक्टर ट्रेप, दलाल गिरफ्तार | CBI inspector prakash chandra bride case update | Patrika News

डेढ़ करोड़ की रिश्वत लेते सीबीआई इंस्पेक्टर ट्रेप, दलाल गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Mar 08, 2019 02:16:23 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

acb

डेढ़ करोड़ की रिश्वत लेते सीबीआई इंस्पेक्टर ट्रेप, दलाल गिरफ्तार

जयपुर। एसीबी ने शुक्रवार को सीबीआई के इंस्पेक्टर को ट्रेप किया है। सीबीआई इंस्पेक्टर जमीन के निपटारे के मामले में परिवादी से डेढ़ करोड़ की रिश्वत मांगी थी। मामले के सत्यापन के बाद एसीबी टीम ने कार्रवाई की। कार्रवाई में इंस्पेक्टर तो फरार होने में कामयाब हो गया, लेकिन उसका दलाल गिरफ्तार कर लिया गया।
डीजी एसीबी आलोक त्रिपाठी ने बताया कि सीबीआई इंस्पेक्टर प्रकाश चंद्र ने गृह निर्माण समिति के जमीन विवाद को निपटाने के मामले में परिवादी से दो करोड़ रुपए की रिश्वत मांगी थी। बाद में सौदा डेढ़ करोड़ रुपए में तय हुआ। परिवादी ने इसकी शिकायत एसीबी में की। एसीबी टीम ने मामले का सत्यापन किया। सत्यापन के बाद एसीबी टीम ने कार्रवाई की तैयारी की। रिश्वत की राशि गुरुवार शाम को देना तय हुआ। इशारा मिलते ही एसीबी टीम ने सीबीआई इंस्पेक्टर प्रकाश चन्द्र ने गुरुवार शाम दलाल शांतिलाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। इसी दौरान मौका पाकर सीबीआई इंस्पेक्टर प्रकाश चन्द्र वहां से फरार हो गया, जबकि दलाल शांतिलाल को एसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई के दौरान एसीबी को 30 लाख रुपए नकद और 45 लाख के सैल्फ चैक बरामद किए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो