छात्र नेताओं की 'दादागिरी', पेट्रोल पंप पर मचाया जमकर हुड़दंग, मारपीट का VIDEO VIRAL

rohit sharma | Publish: Jun, 22 2019 05:45:06 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Demolition on Petrol Pump in Jaipur : राजधानी जयपुर के महेश नगर थाना इलाके में स्थित एक पेट्रोल पम्प पर राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र नेता मुकेश चौधरी के समर्थकों ने जमकर हुडदंग मचाया। इस दौरान पेट्रोल पम्प कर्मचारियों के भी चोट आई है।

जयपुर।

छात्रसंघ चुनाव अभी दूर है...लेकिन इससे पहले ही छात्र नेताओं के तेवर देखने को मिल रहे है। राजधानी जयपुर के महेश नगर थाना इलाके में स्थित एक पेट्रोल पम्प पर राजस्थान यूनिवर्सिटी ( rajasthan university ) के छात्र नेता मुकेश चौधरी के समर्थकों ने जमकर हुडदंग ( Demolition on Petrol Pump ) मचाया। इस दौरान पेट्रोल पम्प कर्मचारियों के भी चोट आई है।

 

दरअसल, मामला कल का बताया जा रहा है। लेकिन आज मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने से सामने आया है। इसमें पेट्रोल पंप पर रुपए देने की बात को लेकर छात्रनेता मुकेश चौधरी के समर्थकों और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि चौधरी के समर्थकों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की और उनके कपडे फाड़ दिए। खास बात ये है कि जब पेंट्रोल पंप कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो लड़कों ने पेट्रोल पंप पर जमकर तोडफ़ोड़ की।

 

वीडियो social media पर हो रहा वायरल

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर viral हो रहा है। वीडियो में एक जीप पंप पर तोड़फोड़ करती हुई दिख रही है। cctv में कैद हुई वारदात में जीप सवार छात्र पंप कर्मियों के पीछे गाडी दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही एक छात्र डंडे से पंप कर्मचारी को मारते हुए दिख रहा है। हालांकि पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने खुद के बचाव में डंडे और पत्थरों से बचने की कोशिश की। वहीं, चालक छात्र बार-बार गाडी घुमाकर पंपकर्मियों के पीछे भगाने से भय का माहौल बन गया। इस दौरान एक कर्मी गाडी के नीचे दबने से बच गया।


घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा गई...वारदात का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया...हालांकि मामले में पेट्रोल पंप और छात्रनेता दोनों की ओर से ही मारपीट सहित अन्य आरोप जड़ते हुए थाने में शिकायत दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned