scriptCds Vipin Rawat Death Bjp Leaders Sad Dimises Vasundhara Raje Poonia | CDS Vipin Rawat Death : राजे ने लिखा, मां भारी ने खोया अपना शौर्य पुत्र | Patrika News

CDS Vipin Rawat Death : राजे ने लिखा, मां भारी ने खोया अपना शौर्य पुत्र

भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है। तमिलनाडु में वायुसेना के Mi-17V5 हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से रावत की मौत हुई है।भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है। तमिलनाडु में वायुसेना के Mi-17V5 हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से रावत की मौत हुई है।

जयपुर

Published: December 08, 2021 10:00:08 pm

जयपुर।

भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है। तमिलनाडु में वायुसेना के Mi-17V5 हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से रावत की मौत हुई है।
CDS Vipin Rawat Death : राजे ने लिखा, मां भारी ने खोया अपना शौर्य पुत्र
CDS Vipin Rawat Death : राजे ने लिखा, मां भारी ने खोया अपना शौर्य पुत्र
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी संवेदनाएं प्रकट करते हुए लिखा कि तमिलनाडु के कुन्नूर में वायुसेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से सीडीएस बिपिन रावत तथा उनकी पत्नी मधुलिका सहित अन्य सैन्य अधिकारियों के निधन का समाचार सुन बहुत दुःख हुआ। आतंकवाद विरोधी अभियानों के संचालक, एक उत्कृष्ट देशभक्त तथा राष्ट्र विचारक के रूप में जनरल रावत को सदैव याद किया जाता रहेगा। उन्होंने आगे लिखा कि आज मुझे यह कहते हुए अत्यंत दुख हो रहा है कि उनके निधन से मां भारती ने अपना एक शौर्य पुत्र खो दिया है, जो इस देश के लिए अपूरणीय क्षति है। मैं उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं। साथ ही अन्य दिवंगत अधिकारियों के परिजनों को भी संबल प्रदान करने की कामना करती हूं।
केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि बिपिन रावत का आकस्मिक देहावसान समस्त राष्ट्र के लिए गहरा आघात है। वे मां भारत की रक्षा सेवा में हर क्षण तत्पर देशभक्त थे। उनका सेवाकाल सदैव स्मृतियों में रहकर प्रेरणा देता रहेगा। मंत्री शेखावत ने रावत एवं हेलीकॉप्टर क्रैश में जान गंवाने वाले अन्य सेना अधिकारियों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। ईश्वर शोक संतप्तों को संबल व सामर्थ्य प्रदान करें।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि जनरल विपिन रावत भारत की सेना का स्वाभिमान थे। मैं स्तब्ध हूँ क्योंकि मुझे 14 जनवरी, 2020 की जयपुर में उनसे हुई मुलाक़ात याद है। सहज सरल तरीक़े से इतना रूतबेदार व्यक्ति से मिलना मेरे लिए रोमांचित करने वाला क्षण था। ह्रदय में आज़ अजब सी वेदना है। मां भारती ने एक होनहार सपूत खो दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.