scriptCenter for Entrepreneurship Development | Center for Entrepreneurship Development का हुआ उद्घाटन | Patrika News

Center for Entrepreneurship Development का हुआ उद्घाटन

Rajasthan University के Center for Entrepreneurship Development का हुआ उद्घाटनका उद्घाटन समारोह गुरुवार को पी.जी. स्कूल ऑफ कामर्स के सेमिनार हॉल में आयोजित किया गया। समारोह की अध्यक्षता प्रो. राजीव जैन राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति ने की।

जयपुर

Published: February 23, 2022 11:08:44 pm

Center for Entrepreneurship Development का हुआ उद्घाटन
जयपुर।
Rajasthan University के Center for Entrepreneurship Development का हुआ उद्घाटनका उद्घाटन समारोह गुरुवार को पी.जी. स्कूल ऑफ कामर्स के सेमिनार हॉल में आयोजित किया गया। समारोह की अध्यक्षता प्रो. राजीव जैन राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति ने की। कार्यक्रम में प्रो. सोहन लाल शर्मा, डीन, सामाजिक विज्ञान संकाय, प्रो. दिलीप सिंह, प्रो. अनिल मेहता, प्रो. अशोक शर्मा, प्रो. नवीन माथुर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।
कार्यक्रम के प्रारम्भ में सेंटर के निदेशक प्रो. अनुराग शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया और सेंटर की गतिविधियों से अवगत करवाया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि प्रो. एस. एल. शर्मा ने वर्तमान परिपेक्ष में उद्यमिता एक कौशल विकास कार्यक्रमों की महत्ता पर प्रकाश डाला। प्रो. अशोक शर्मा ने उद्यमिता विकास के लिए सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी और देश के डेमोग्राफिक डीवडेंट की महत्ता बताई, कार्यक्रम में उपस्थित प्रो. दिलीप सिंह, प्रो. अनिल मेहता तथा प्रो. नवीन माथुर ने अपने विचार रखे। प्रो. राजीव जैन ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में युवाओं को जोखिम और नवाचार की प्रवृति विकसित करने के लिए आह्वान किया और इस सम्बंध में उद्यमिता विकास केंद्र द्वारा किए जा रहे प्रयासों का सराहना की। डॉ. मयंक अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. मयंक अग्रवाल ने किया।
Center for Entrepreneurship Development का हुआ उद्घाटन
Center for Entrepreneurship Development का हुआ उद्घाटन
किशोर गृह से मुक्त बच्चों का समय-समय पर लेना होगा फॉलोअप

जयपुर
जिला बाल संरक्षण ईकाई की त्रैमासिक समीक्षा बैठक बुधवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में हुई। जिला कलक्टर राजन विशाल ने इस दौरान कहा कि विशेष गृह, किशोर गृह से मुक्त हुए बच्चों का समय-समय पर फॉलोअप लिया जाना चाहिए। वहीं भिक्षावृत्ति को रोकने के लिए गोविन्द देवजी मंदिर एवं शहर के ट्रैफिक सिंग्नल पर अभियान चलाया जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'Largest Vaccination Drive: भारत में 88% वयस्क आबादी को लग चुकी हैं COVID टीके की दोनों डोजIPL 2022: सिर्फ चौके और छक्के से बटलर ने ठोके करीब 600 रन, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्म
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.