केंद्रीय दल ने जयपुर में कोरोना के हालातों का लिया फीडबैक

Crona jaipur Updates: जयपुर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के नोडल अधिकारी एवं ऊर्जा विभाग के प्रमुख शासन सचिव अजिताभ शर्मा ने गुरुवार शाम को कोरोना की स्थिति का जायजा लेने जयपुर आये केंद्रीय दल से मुलाकात की

By: Deepshikha Vashista

Published: 23 Apr 2020, 10:35 PM IST

जयपुर। जयपुर में कोरोना संकट बढ़ता ही जा रहा है। शहर का रामगंज क्षेत्र कोरोना का हॉस्पॉट बना हुआ है। इसी को देखते हुए एक केंद्रीय दल जयपुर में कोरोना की स्थिती का जायजा लेने आया हुआ है। जयपुर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के नोडल अधिकारी एवं ऊर्जा विभाग के प्रमुख शासन सचिव अजिताभ शर्मा ने गुरुवार शाम को केंद्रीय दल से मुलाकात की। नोडल अधिकारी ने केंद्रीय दल को अब तक जिले में इसकी रोकथाम एवं प्रबंधन के लिए किए गए प्रयासों के बारे में जानकारी दी।

गौरतलब है कि यह पांच सदस्यीय दल केन्द्रीय डिपार्टमेंट ऑफ फाइनेंशियल सर्विसेज के अतिरिक्त सचिव संजीव कौशिक के नेतृत्व में जयपुर में कोरोना के संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने यहा आया है। दल में कौशिक के अलावा एम्स में कम्यूनिटी मेडिसिन प्रोफेसर डॉ.हर्षल साल्वे, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्राालय भारत सरकार की निदेशक बिन्दु तिवारी, एनडीएमए के संयुक्त परामर्शी एस.के.जेना एवं केन्द्रीय खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के उप सचिव देवेन्द्र एस उईके शामिल हैं।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned