scriptसोने की चेन ने लुटा महिलाओं के ‘दिल का चैन’ | Chain snacking case | Patrika News

सोने की चेन ने लुटा महिलाओं के ‘दिल का चैन’

locationजयपुरPublished: Feb 23, 2019 03:24:21 pm

Submitted by:

neha soni

2 घंटे में छीन ले गया 2 महिलाओं की चेनेंअब पतला-दुबला बदमाश ही पुलिस को चुनौती दे गया

जयपुर।

शहर में कहीं पूरा थाना ही लम्बे समय तक रिश्वतखोरी में जुटा रहा तो कहीं किसी थाने का स्टाफ जनता को भगवान भरोसे छोडकऱ चैन की नींद सो रहा है। इसी का फायदा उठाकर बदमाश खूब सक्रिय हैं। शुक्रवार को तो बाइक सवार एक पतला-दुबला बदमाश ही पुलिस को चुनौती दे गया। मुरलीपुरा थाना क्षेत्र में वह 2 घंटे में 2 महिलाओं की चेनें छीन ले गया। पुलिस ने बताया कि मुरलीपुरा सहित आसपास के थानों के स्पेशल कांस्टेबलों, सिगमा और चेतक को को बदमाश का फोटो दिया गया है।
पहली वारदात
कहां
ढेहर के बालाजी
कब
शाम 4.15
विजयवाड़ी में ढेहर के बालाजी निवासी गुलाब जांगिड़ (68) पोती नव्या को घर के पास ट्यूशन पर छोडऩे जा रही थी। इतने में ही काली बाइक पर बदमाश आया और गुलाब को झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली और बाइक दौड़ा ले गया।
पीडि़ता के पुत्र राकेश ने इस सम्बन्ध में रिपोर्ट दर्ज कराई
है।
दूसरी वारदात
विकासनगर विस्तार निवासी 34 वर्षीय मीना शर्मा 34 भतीजी पूजा के साथ घरेलू सामान खरीदने मुरलीपुरा स्कीम जा रही थीं। कैम्ब्रिज स्कूल के पास सामने से बाइक पर एक बदमाश आया और गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ ले गया।
बदमाश वही
दुबले-पतले बदमाश की हिमाकत देखिए, विजयवाड़ी में गुलाब जांगिड़ की चेन छीनने के
बाद 2 किमी दूर विकासनगर विस्तार जा पहुंचा और मीना शर्मा की चेन छीन ली। फुटेज में दोनों जगह एक ही बदमाश नजर आया।
इधर सस्ते सोने के लालच में 2 माह पहले 10 लाख गंवाए
अब दर्ज कराई एफआइआर
जयपुर . एक ठग मजदूर बनकर आया व सोने के लॉकेट से भरा लोटा मिलने का झांसा देकर कपड़ा व्यापारी दम्पती से 10 लाख ठग ले गया। ठगी गत 14 दिसम्बर को हुई, पीडि़त दम्पती ने गुरुवार को भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।
बनीपार्क निवासी पीडि़त राजकुमार ने पुलिस को बताया कि बनीपार्क में कपड़े की दुकान है। दिसम्बर में मजदूर बनकर आए ठग ने दुकान से स्वेटर खरीदा और पत्नी को सोने का लॉकेट दिखाया। झांसा दिया कि मकान की दीवार तोड़ते समय उसे सोने के लॉकेट से भरा लोटा मिला है। सुनार को दिखाया तो उसने लॉकेट सोने के बताए। 14 दिसंबर को भांकरोटा बस स्टैंड के पास पति-पत्नी ने 10 लाख रुपए में एक किलो वजन के लॉकेट ले लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो