घर में घुस बुजुर्ग की चेन तोड़ी, विरोध करने पर चाकू घोंपा

Amit Pareek

Updated: 11 Oct 2019, 11:38:42 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

रीवा (reeva) . शहर के घोघर मोहल्ले में दिनदहाड़े परिचित युवक ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की सोने की चेन तोड़ ली। विरोध करने पर पीडि़ता के गले पर चाकू से हमला कर भाग छूटा। मोहल्ले में खबर फैलते ही सनसनी फैल गई। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली थाना पुलिस लुटेरे को तलाश रही है।
पुलिस के अनुसार हमला दोपहर 2.30 बजे किया गया। वारदात की शिकार शीला शुक्ला हैं। हमला करने वाला पुराने किराएदार का भतीजा अमन बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार हमलावर दोपहर को आया और उनसे बाते करने लगा। मौका पाकर उसने महिला के गले से सोने की चेन तोड़ ली। चीखने पर उसने चाकू से डराया। नहीं मानने पर पीडि़ता के गले में चाकू घोंप भाग छूटा। उधर, शोर-शराबा सुनकर आस-पास लोग पीडि़ता के घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

पीडि़ता की हालत गंभीर

घायल महिला को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी ओंकार तिवारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पीडि़ता से वारदात की जानकारी ली गई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लोगों से भी पूछताछ की।

किराएदार का भतीजा निकला आरोपी

पुलिस के अनुसार महिला घर में अकेली रहती है। पति का निधन हो चुका है। बेटियां भोपाल रहती हैं। घर में पहले एक किराएदार रहते थे। उसी किराएदार का भतीजा अमन श्रीवास्तव घर में आता-जाता रहता है। उसी ने बुजुर्ग महिला से मेलजोल बढ़ा सारी जानकारी जुटा ली। दोपहर को अकेला पाकर लूट की वारदात को अंजाम दे हमला कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned