जयपुर: बेख़ौफ़ चेन स्नैचर्स का निशाना बनी पुलिस अफसर की पत्नी, गले-सिर पर गंभीर चोट आने से अस्पताल में भर्ती

मॉर्निंग वॉक से लौट रही महिला के गले पर झपट्टा मार कर बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला की चेन तोड़ ली।

By: nakul

Published: 18 Aug 2017, 11:12 AM IST

 जयपुर

राजधानी में चेन स्नेचिंग गिरोह पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं। एक के बाद एक वारदातों को अंजाम लेकिन अब तक गैंग को लेकर किसी तरह का बड़ा खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है। चेन स्नैचर्स ने एक बार फिर ताज़ा वारदात को अंजाम दिया है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि इस बार चेन स्नैचर्स का निशाना कोई और नहीं बल्कि एक पुलिस अफसर की ही पत्नी ही बनी है।

 

जानकारी के मुताबिक़ शहर के जेएलएन मार्ग स्थित जेनपेक्ट के नज़दीक मॉर्निंग वॉक से लौट रही महिला के गले पर झपट्टा मार कर बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला की चेन तोड़ ली। महिला के चिल्लाने पर स्थानीय लोग जमा हो गए। यह देखकर बदमाश बाइक छोड़कर गलियों में भाग निकले।

 

झपट्टा मारने से महिला सिर के बल सड़क पर गिर गई। इससे उसकी गर्दन में चोट आ गई। इस पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंच कर जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने बाइक को जब्त कर नम्बरों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

 

सामने आया है कि चेन स्नैचिंग का शिकार हुई पीड़िता पुलिस उपाधीक्षक सांभर हीरालाल सैनी की पत्नी है। पुलिस के अनुसार मालवीय नगर निवासी गीता देवी आज सुबह एक महिला के साथ मॉर्निंग वॉक से लौट रही थी। सुबह करीब साढ़े 6 बजे जैन पेक्ट के सामने बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और उसके गले पर झपट्टा मार कर सोने की चेन तोड़ ली।

 

महिला के चिल्लाने पर स्थानीय लोग जमा हो गए। यह देखकर बदमाश बाइक छोड़कर गलियों में भाग निकले। गले पर झपट्टा लगने से महिला सिर के बल सड़क गिर गई। इससे उसकी गर्दन में चोट आ गई।

 

जांच अधिकारी एसआई दिनेश कुमार ने बताया कि बाइक के नम्बरों के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास जारी है। बदमाशों की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। हादसे में घायल महिला के साथी ने भी बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया था लेकिन वे उसकी चंगुल से निकल गए। इससे उनकी बाइक का संतुलन भी बिगड़ गया था। सड़क पर गिरने से महिला की गर्दन में फ्रेक्चर आया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned