scriptमालवीय नगर के लोगों ने अंतिम ऐजेंडे पर लगाई मुहर, अब बनेंगे मुद्दे | change makers meating | Patrika News

मालवीय नगर के लोगों ने अंतिम ऐजेंडे पर लगाई मुहर, अब बनेंगे मुद्दे

locationजयपुरPublished: Sep 19, 2018 09:12:12 pm

Submitted by:

Vikas Jain

मालवीय नगर के लोगों ने अंतिम ऐजेंडे पर लगाई मुहर, अब बनेंगे मुद्दे
 

change makers

मालवीय नगर के लोगों ने अंतिम ऐजेंडे पर लगाई मुहर, अब बनेंगे मुद्दे

– मालवीय नगर विधानसभा की तीसरी जन ऐजेंडा मीटिंग सम्पन्न


जयपुर। राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर महाअभियान के तहत मालवीय नगर विधानसभा की तीसरी जन एजेंडा मीटिंग बुधवार को टोंक रोड पर नेहरू बालोद्यान में आयोजित की गई। बैठक में हुई चर्चा में सामने आया कि
क्षेत्र में छोटी छोटी समस्याएं कई हैं, लेकिन उनके निस्तारण की ओर जनप्रतिनिधि ध्यान ही नहीं दे रहे हैं।
बैठक में क्षेत्र की समस्याओं को फोकस करते हुए स्थानीय नागरिकों, विकास समितियों से जुडे और सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने सावर्जनिक परिवहन सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।
बैठक में मधुबन कॉलोनी दिगम्बर जैन मंदिर अध्यक्ष एवं पत्रिका चेंजमेकर अक्षय जैन मोदी, चेंजमेकर शंकरलाल अग्रवाल सहित आस पास के लोग बडी संख्या में मौजूद थे। बैठक में स्थानीय लोगों ने बताया कि लालकोठी इलाके मे बंदरों की समस्याएं पैर पसार चुकी है। लेकिन नगर निगम उसके निस्तारण की ओर ध्यान ही नहीं दे रहा है। छोटे बच्चों और बुजुर्गों के लिए घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। इसके अलावा यहां भी बैठक में हुई चर्चा में सामने आया कि दैनिक जीवन में अपराध, अतिक्रमण, रिहायश में आवास सहित कई बडी समस्याएं पूरे विधानसभा क्षेत्र में पसरी हुई हैं। जिसके कारण दैनिक जीवन में काफी परेशानियां आमजन को करनी पड रही है।
राजस्थान पत्रिका की ओर से जन ऐजेंडा के तहत राजस्थान के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में तीन चरणों में जन ऐजेंडा बैठक आयोजित की गई। जिसकी पहली कडी में मालवीय नगर क्षेत्र की मीटिंग मालवीय नगर सेक्टर 10 स्थित श्री चंद्रप्रभू दिगम्बर जैन मंदिर में रविवार को आयोजित की गई थी। दूसरी मीटिंग मंगलवार को मधुबन कॉलोनी स्थित हनुमान मंदिर में आयोजित की गई। इन बैठकों में सामने आने वाले मुद्दों में से प्रमुख मुद्दों को शामिल कर पूरे विधानसभा क्षेत्र का एक कॉमन ऐजेंडा तैयार किया जाएगा। अभियान के तहत मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र की तीसरी मीटिंग बुधवार अपरान्ह 3.30 बजे टोंक रोड स्थित नेहरू बालोद्यान में आयोजित की जाएगी। मीटिंग में पत्रिका के प्रमुख चेंजमेकर्स मौजूद रहे। बुधवार को होने वाली मीटिंग में जन ऐजेंडा मीटिंग्स में अब तक सामने आए मुद्दों का निष्कष तैयार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो