scriptएईएन की नौकरी लगवाने के लिए दिए लाखों रुपए, जब परीक्षा परिणाम आया तो समझ आया पूरा खेल | Cheated For Name Of Government Job : Government Job Fraud Case | Patrika News

एईएन की नौकरी लगवाने के लिए दिए लाखों रुपए, जब परीक्षा परिणाम आया तो समझ आया पूरा खेल

locationजयपुरPublished: Feb 15, 2020 11:06:56 pm

Submitted by:

abdul bari

एक युवक को एईएन के पद पर नौकरी लगवाने का झांसा देकर साढ़े तीन लाख रुपए की ठगी ( THAGI CASE ) का मामला सामने आया है। इस संबंध में जवाहर सर्किल थाने ( Jaipur Police ) में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। ( Jaipur Crime News )

जयपुर
एक युवक को एईएन के पद पर नौकरी लगवाने का झांसा देकर साढ़े तीन लाख रुपए की ठगी ( THAGI CASE ) का मामला सामने आया है। इस संबंध में जवाहर सर्किल थाने ( Jaipur Police ) में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
यह है पूरा मामला ( Jaipur Crime News )

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर निवासी दिनेश कुमार मीणा ने इस्तगासे के जरिए परिचित योगेश मीणा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है कि वह आरपीएससी अजमेर की ओर से आयोजित होने वाली एईएन भर्ती परीक्षा की तैयार कर रहा था। इसी बीच सवाईमाधोपुर निवासी परिचित योगेश मीणा मिला।
टालमटोल के बाद मुकरा आरोपी

बातचीत के दौरान पिता की सरकारी विभागों में अच्छी जान-पहचान बताकर नौकरी लगवाने का झांसा दिया। बातों में आने पर उसने आरोपी को 3 लाख 60 हजार रुपए दे दिए। परीक्षा परिणाम आने पर चयन नहीं होने पर उसने योगेश से संपर्क किया। बार-बार टालमटोल के बाद रुपए लौटाने से मना कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो