scriptमारपीट कर रहे युवक को बचाया तो चेतक को मारी टक्कर | Chetak dies in collision with young man rescued | Patrika News

मारपीट कर रहे युवक को बचाया तो चेतक को मारी टक्कर

locationजयपुरPublished: Jun 27, 2018 12:01:16 am

Submitted by:

Lalit Tiwari

बजाज नगर थाना इलाके में कार सवार युवक से मारपीट कर रहे बदमाशों को देख पुलिस ने बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस की चेतक गाड़ी को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। टक्कर लगने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

मारपीट कर रहे युवक को बचाया तो चेतक को मारी टक्कर

मारपीट कर रहे युवक को बचाया तो चेतक को मारी टक्कर

मारपीट कर रहे युवक को बचाया तो चेतक को मारी टक्कर

– कार सवार को रोकर बदमाशों ने की मारपीट, पुलिसर्मी को आई चोट

जयपुर

बजाज नगर थाना इलाके में कार सवार बदमाशों ने एक युवक के आगे गाड़ी लगा दी। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। तभी गश्त पर निकली पुलिस की चेतक ने कार सवार युवक को बचाने का प्रयास किया तो इससे गुस्साए कार सवार बदमाशों ने यू टर्न लेते हुए चेतक गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद आरोपी वहां से भागने लगे। यह देख पुलिस ने उन्हे पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया । टक्कर लगने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं टक्कर लगने से पुलिस की पीसीआर गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस संबंध में मारपीट करने के मामले में कार सवार युवक ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि सिंधी कैंम्प निवासी आयुष नाटाणी सोमवार रात ढाई बजे सहकार मार्ग की तरफ से टोंक रोड की तरफ आ रहा था। उसका पीछा करते हुए तेज रफ्तार में एक कार आई, जिसमेंं चार पांच बदमाश बैठे हुए थे। बदमाशों ने अपनी कार को आयुष की कार के आगे लगाकर रोक लिया और मारपीट करने लगे। यह देख पास में ही नाकाबंदी कर रही थाने की चेतक ने मौके पर पहुंचकर आयुष को छुड़ाया। बदमाश कार को यू-टर्न लेकर कर वापस आए और चेतक को टक्कर मार दी। चेतक में बैठे कांस्टेबल नीरज उछलकर नीचे गिर गया, जिससे वह घायल हो गया। इस संबंध में बदमाशों के खिलाफ पुलिस और आयुष नाटाणी ने अलग-अलग दो मामले दर्ज करवाए है। पुलिस पकड़ में आए बदमाश से पूछताछ करके अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस अब पकड़े गए आरोपी से भागने वाले बदमाशों की जानकारी जुटा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो