script

नाराज विधायकों को मनाने जैसलमेर दौरे पर गहलोत, पायलट खेमा पहुंचेगा जयपुर

locationजयपुरPublished: Aug 11, 2020 01:15:52 pm

Submitted by:

firoz shaifi

संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल, संयम लोढ़ा और महेंद्र चौधरी भी जाएंगे जैसलमेर

gehlot.jpg

जयपुर। पायलट कैंप की वापसी के बाद होटल सूर्यागढ़ में बाड़ाबंदी में रह रहे विधायकों में बढ़ती नाराजगी को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जैसलमेर जा रहे हैं। सुबह 11 बजे चार्टर प्लेन से मुख्यमंत्री जैसलमेर के लिए रवाना होंगे। उनके साथ संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल, निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा और महेंद्र चौधरी भी जैसलमेर जाएंगे, जहां मुख्यमंत्री अपने नाराज समर्थक विधायकों की बैठक लेकर उनकी नाराजगी दूर करने का प्रयास करेंगे।

दरअसल कल रात से ही विधायकों की ओर से मुख्यमंत्री को जैसलमेर बुलाए जाने की मांग की गई थी, जिसके बाद प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री को विधायकों की भावना से अवगत कराया था।


गौरतलब है कि पायलट कैंप की घर वापसी से सूर्यागढ़ में रह रहे विधायकों में नाराजगी बढ़ी है। देर रात तक विधायकों की बैठकें लेकर उन्हें मनाने का दौर चलता रहा।


पायलट कैंप आज लौटेगा जयपुर, सीएम से होगी मुलाकात
कांग्रेस में पिछले एक माह से चल रहे सियासी ड्रामे का पटाक्षेप होने के बाद आज बागी रुख अख्तियार कर चुके सचिन पायलट का खेमा आज दिल्ली से जयपुर पहुंचेगा। सचिन पायलट सहित सभी 19 विधायक आज दोपहर तीन बजे सड़क मार्ग से जयपुर पहुंचेंगे।

बताया जाता है कि जयपुर पहुंचने के बाद ये सभी विधायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करने सीएम हाउस जा सकते हैं, जहां वे एकजुटता का परिचय देंगे। राज्यसभा चुनाव के बाद ये पहला मौका होगा जब सचिन पायलट कैंप और अशोक गहलोत कैंप एक साथ नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो