scriptमुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना पंजीयन, जानिए ग्रेटर नगर निगम के कौन से वार्ड में कहां लगेगा शिविर | Chief Minister Chiranjeevi Scheme Grater Nagar NIgam Camp | Patrika News

मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना पंजीयन, जानिए ग्रेटर नगर निगम के कौन से वार्ड में कहां लगेगा शिविर

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2021 07:31:23 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना में पंजीयन के लिए नगर निगम ग्रेटर हर वार्ड में शिविर लगाएगा। आयुक्त नगर निगम ग्रेटर जयपुर यज्ञ मित्र सिंहदेव ने बताया कि 5 अप्रेल को मुरलीपुरा जोन के वार्ड नंबर 1 से 5 के व्यक्तियों के लिए पंजीयन शिविर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हरमाड़ा सीकर रोड में लगाया जाएगा।

मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना पंजीयन, जानिए ग्रेटर नगर निगम के कौन से वार्ड में कहां लगेगा शिविर

मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना पंजीयन, जानिए ग्रेटर नगर निगम के कौन से वार्ड में कहां लगेगा शिविर

जयपुर।

मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना में पंजीयन के लिए नगर निगम ग्रेटर हर वार्ड में शिविर लगाएगा। आयुक्त नगर निगम ग्रेटर जयपुर यज्ञ मित्र सिंहदेव ने बताया कि 5 अप्रेल को मुरलीपुरा जोन के वार्ड नंबर 1 से 5 के व्यक्तियों के लिए पंजीयन शिविर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हरमाड़ा सीकर रोड में लगाया जाएगा। विद्याधर नगर के वार्ड 21 से 24 के लिए सेक्टर 8 सामुदायिक केंद्र में तथा 26, 27 एवं 35 के लिए विद्याधर नगर जोन कार्यालय अंबाबाड़ी में शिविर लगेगा। जगतपुरा जोन के वार्ड 104, 105 एवं 111 के लिए थाना सर्किल ओवरब्रिज के नीचे सांगानेर पुलिया एवं वॉर्ड 106 तथा 107 के लिए जोन कार्यालय जगतपुरा नंदपुरी अंडरपास में शिविर लगेगा। मालवीय नगर जोन के वार्ड 125 से 127 के लिए शिव मन्दिर प्रांगण सेक्टर 11 में तथा वार्ड 129 से 132 के लिए हाजरीगाह सेक्टर 10, मानसरोवर जोन के वार्ड नंबर 65 से 67 के लिए केशवपुरा बड़ा हनुमान मंदिर में, 69 के लिए बिजली कार्यालय नगर निगम मानसरोवर स्टेडियम के सामने कावेरी पथ तथा वार्ड 70 के लिए पार्षद कार्यालय वरुण पथ पर शिविर लगेगा।
इसी प्रकार सांगानेर जोन के वार्ड नंबर 84 के लिए चित्रगुप्त मार्ग सेक्टर 2 पार्षद कार्यालय, वार्ड 86 के लिए दुर्गा पार्क दुर्गापुरा में, वार्ड 87 के लिए तरुछाया नगर पार्क सूर्य नगर तारों की कूंट के पास तथा वार्ड 88 के लिए रामपुरा रोड गोविंद नगर द्रोण पब्लिक स्कूल, झोटवाड़ा जोन के वार्ड नंबर 43 के लिए यूएसएस पब्लिक स्कूल भारत माता चौक निवारू रोड, वॉर्ड 44 के लिए पार्षद कार्यालय कालवाड़ रोड, वार्ड 46 के लिए उच्च माध्यमिक विद्यालय गोकुलपुरा भवन तथा वार्ड 47 के लिए राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नया भवन तेजाजी मंदिर के सामने गोकुलपुरा में शिविर लगाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो