scriptराज्यपाल कलराज मिश्र व पूर्व सीएम पहाड़िया से मिले मुख्यमंत्री गहलोत | Chief Minister Gehlot meets Governor Kalraj Mishra | Patrika News

राज्यपाल कलराज मिश्र व पूर्व सीएम पहाड़िया से मिले मुख्यमंत्री गहलोत

locationजयपुरPublished: Oct 12, 2019 08:57:34 pm

Submitted by:

firoz shaifi

सीकर दौरे से शनिवार रात जयपुर लौटे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र, पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की।

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। सीकर दौरे से शनिवार रात जयपुर लौटे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र, पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ पहाड़िया और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की।

राज्यपाल सहित दोनों नेताओं से गहलोत की हुई मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया गया है। मुख्यमंत्री गहलोत सीकर से जयपुर लौटने के बाद सबसे राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात के लिए गर्वनर हाउस पहुंचे, मुख्यमंत्री गहलोत की राज्यपाल मिश्र से यह मुलाकात लगभग 40 मिनट तक चली।
राज्यपाल और मुख्यमंत्री की इस मुलाकात के दौरान उच्च शिक्षा विशेषकर राज्य विश्ववि़द्यालयों के बारे में चर्चा हुई। हाडौती के जल भराव वाले क्षेत्रों में जल्दी से जल्दी राहत केन्द्र सरकार से मिले, इसके लिये गिरदावरी रिपोर्ट पर चर्चा हुई।
राजस्थान लोक सेवा आयोग में रिक्त सदस्यों के 4 पदों पर जल्दी ही नियुक्ति किये जाने को लेकर भी मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच वार्ता हुई।


पहाड़िया-धारीवाल से भी मिले गहलोत
वहीं मुख्यमंत्री गहलोत पूर्व सीएम और पूर्व राज्यपाल जगन्नाथ पहाड़िया के श्याम नगर स्थित पर पहुंचे और वयोवृद्ध कांग्रेसी नेता और उनकी पत्नी से शिष्टाचार मुलाकात की। सूत्रों की माने तो आधे घंटे तक चली मुलाकात के दौरान गहलोत ने उनके स्वास्थ्य को लेकर कुशलक्षेम पूछी।
इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अस्पताल रोड स्थित यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर पहुंचे। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री और यूडीएच मंत्री के बीच निकाय चुनाव को लेकर चर्चा हुई।

साथ ही महापौर और सभापति के चुनाव को लेकर प्रदेश भर से मिल रही ग्राउंड रिपोर्ट को लेकर भी लंबी मंत्रणा हुई। बताया जाता आगामी होने वाली कैबिनेट की बैठक में धारीवाल अपनी रिपोर्ट पेश कर सकते हैं।
इसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत पूर्व सीएम और पूर्व राज्यपाल जगन्नाथ पहाड़िया के श्याम नगर स्थित पर पहुंचे और वयोवृद्ध कांग्रेसी नेता और उनकी पत्नी से शिष्टाचार मुलाकात की।

सूत्रों की माने तो आधे घंटे तक चली मुलाकात के दौरान गहलोत ने उनके स्वास्थ्य को लेकर कुशलक्षेम पूछी। इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अस्पताल रोड स्थित यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर पहुंचे।
बताया जाता है कि मुख्यमंत्री और यूडीएच मंत्री के बीच निकाय चुनाव को लेकर चर्चा हुई। साथ ही महापौर और सभापति के चुनाव को लेकर प्रदेश भर से मिल रही ग्राउंड रिपोर्ट को लेकर भी लंबी मंत्रणा हुई। बताया जाता आगामी होने वाली कैबिनेट की बैठक में धारीवाल अपनी रिपोर्ट पेश कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो