scriptकोरोना समीक्षा बैठक में बोले मुख्यमंत्री, ‘कोरोना को लेकर जिलों का एक्शन प्लान बनाएं’ | Chief Minister Gehlot took review meeting of Corona | Patrika News

कोरोना समीक्षा बैठक में बोले मुख्यमंत्री, ‘कोरोना को लेकर जिलों का एक्शन प्लान बनाएं’

locationजयपुरPublished: Mar 31, 2021 12:39:27 pm

Submitted by:

firoz shaifi

‘नो मास्क नो एंट्री’ की सख्ती से पालना सुनिश्चित हो

Corona Review Meeting

Corona Review Meeting

जयपुर। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों और उन पर नियंत्रण किस प्रकार से हो इसके लिए मुख्यमंत्री ने एक बार फिर कोरोना की समीक्षा बैठक ली। आज सुबह 10:30 बजे मुख्यमंत्री आवास पर हुई कोरोना समीक्षा बैठक में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, मुख्य सचिव चिकित्सा और विभाग के अधिकारी भी शामिल हुए।

इसके अलावा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कई जिलों के जिला कलेक्टर और चिकित्सा अधिकारी भी बैठक से जुड़े। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के जिन जिलों में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं वहां पर कड़े कदम उठाने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

साथ ही कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अधिकारी कोरोना को लेकर जिलों का एक्शन प्लान बनाएं और नियमित मॉनिटरिंग करें। इसके अलवा कोरोना की पॉजिटिविटी रेट, मृत्यु दर, ग्रोथ रेट की नियमित समीक्षा करें साथ ही टीकाकरण की गति को और बढ़ाया जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी कलक्टर्स कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग व माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने पर फोकस करें। मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘नो मास्क नो एंट्री’ की सख्ती से पालना सुनिश्चित की जाए।

लोगों का जीवन बचाना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। आज की स्थिति में बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए हम किसी भी कीमत पर कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करेंगे और जरूरी फैसले लिए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो