मुख्यमंत्री गहलोत की आज जयपुर को पांच बड़ी सौगातें, तीन प्रोजेक्ट्स का होगा उद्घाटन

जेडीए के तीन प्रोजेक्ट का उद्घाटन और दो प्रोजेक्ट का होगा शिलान्यास, मुख्यमंत्री शाम 4 बजे वीसी के के जरिए करेंगे शिलान्यास-उद्घाटन

By: firoz shaifi

Published: 11 Apr 2021, 11:27 AM IST

जयपुर। कोरोना संकट के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जयपुर की जनता को कई सौगातें देने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत जेडीए के 3 बड़े प्रोजेक्ट का उद्घाटन आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे। इसके अलावा जेडीए के दो प्रोजेक्ट का शिलान्यास भी करेंगे। शाम 4 बजे मुख्यमंत्री आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाले इसका उद्घाटन कार्यक्रम में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, जयपुर के कई विधायक, मुख्य सचिव निरंजन आर्य सहित कई अधिकारी भी शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीसी के जरिए सीतापुरा रेलवे ओवर ब्रिज, जाहोता ओवर ब्रिज बंबाला पुलिया का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो बड़े प्रोजेक्ट का शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिविल लाइंस फाटक आरोबी और रामनिवास बाग में नई भूमिगत पार्किंग का भी शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री 22 गोदाम सर्किल पर महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे।


महिला सशक्तिकरण पर सम्मेलन
इससे पहले मुख्यमंत्री आज सुबह 11 बजे कस्तूरबा गांधी की जयंती के मौके पर वर्चुअल तौर पर आयोजित हुए गांधी दर्शन व महिला सशक्तीकरण पर ‘‘राज्य स्तरीय महिला सम्मेलन को संबोधित किया। राज्य स्तरीय समारोह में कई महिला सशक्तिकरण से जुड़े एनजीओ की कार्यकर्ता भी शामिल हुई।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned