scriptchif minister invitation in t-20 match in sms stedium | आरसीए ने मुख्यमंत्री को अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच के लिए किया आमंत्रित | Patrika News

आरसीए ने मुख्यमंत्री को अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच के लिए किया आमंत्रित

राजस्थान क्रिकेट संघ अध्यक्ष वैभव गहलोत ने आरसीए कार्यकारिणी सदस्यों सहित मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी व उनकी पत्नी सुनीता गहलोत को सपरिवार राजस्थान क्रिकेट संघ की मेजबानी में आगामी 17 नवम्बर 2021 को जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के मध्य खेले जाने वाले अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच के लिए आमंत्रित किया।

जयपुर

Updated: October 29, 2021 09:17:17 pm

जयपुर। राजस्थान क्रिकेट संघ अध्यक्ष वैभव गहलोत ने आरसीए कार्यकारिणी सदस्यों सहित मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी व उनकी पत्नी सुनीता गहलोत को सपरिवार राजस्थान क्रिकेट संघ की मेजबानी में आगामी 17 नवम्बर 2021 को जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के मध्य खेले जाने वाले अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच के लिए आमंत्रित किया।
इस अवसर पर आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत सहित राजस्थान क्रिकेट संघ उपाध्यक्ष आमीन पठान, सचिव महेंद्र शर्मा, कोषाध्यक्ष कृष्ण निमावत, संयुक्त सचिव महेंद्र नाहर, कार्यकारिणी सदस्य देवाराम चौधरी, जिला क्रिकेट संघ के विमल शर्मा, भवानी शंकर सामोता , प्रदीप नागर , धर्मवीर सिंह , सतीश व्यास , राजेश भड़ाना, इलियास कुरैशी व आरसीए एडवोकेट प्रतीक कासलीवाल मौजूद थे।
दर्शकों की संख्या पर एक-दो दिन में आदेश
भारत और न्यूजीलैंड के बीच जयपुर में 17 नवंबर को सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। यह कोरोनाकाल के बाद जयपुर में भी पहला मैच होगा। 2013 में जयपुर में अंतिम बार मैच खेला गया था जिसमें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी थी। दूसरा मैच रांची में 19 नवंबर को खेला जाएगा जिसके लिए झारखंड सरकार ने पचास फीसदी दर्शकों की अनुमति दे दी है और रविवार का लॉकडाउन भी हटा दिया है। ऐसे में जयपुर में होने वाले मैच में दर्शकों की संख्या कितनी रहेगी इस पर आरसीए के संयुक्त सचिव महेन्द्र नाहर ने कहा कि, जयपुर में होने वाले मैच में दर्शक उपस्थित तो रहेंगे लेकिन इसके लिए अभी आदेश एक-दो दिन में आ जाएंगे।
आरसीए ने मुख्यमंत्री को अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच के लिए किया आमंत्रित
आरसीए ने मुख्यमंत्री को अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच के लिए किया आमंत्रित

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.