scriptपड़ोसी की लग्जरी कार की टक्कर से बच्चे की मौत | Child dies due to collision with neighbor's luxury car | Patrika News

पड़ोसी की लग्जरी कार की टक्कर से बच्चे की मौत

locationजयपुरPublished: Sep 23, 2020 09:50:23 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

कार चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज।

पड़ोसी की लग्जरी कार की टक्कर से बच्चे की मौत

पड़ोसी की लग्जरी कार की टक्कर से बच्चे की मौत

करधनी थाना इलाके में निवारू रोड स्थित सरस्वती नगर में बुधवार सुबह पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने लग्जरी कार से घर के बाहर खेल रहे 7 साल के मासूम को कुचल दिया। बच्चे को कुचलने के बाद कार बिजली पोल से टकरा गई जिससे बिजली का पोल भी टूट गया। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने गंभीर घायल हुए शिवराज सिंह उर्फ हनी को आरोपी की दूसरी कार से निवारू रोड स्थित अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की खबर सुनते ही आरोपी हादसे करने वाली कार को लेकर घर से फरार हो गया। उसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी की दो अन्य कारों में जमकर तोड़फोड़ कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची करधनी थाना व दुर्घटना थाना पुलिस ने लोगों से समझाइश करके मामला शांत करवाया।
थानाप्रभारी रामकिशन विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में शिवराज सिंह के चाचा हरिसिंह ने हादसे करने वाले सुरेश यादव के खिलाफ करधनी थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाला सुरेश यादव टैक्सी चलाने का काम करता हैं। और रोजाना अपने कार घर के सामने ही खड़ी करता है। बुधवार सुबह उनका भतीजा शिवराज सिंह उर्फ हनी (7) गली के बच्चों के साथ खेल रहा था। तभी पड़ोसी सुरेश यादव की लग्जरी कार ने उनके भतीजे शिवराज को टक्कर मारकर कुचल दिया। टक्कर के बाद सुरेश की कार को बिजली के पोल से टकरा गई, जिससे वह दो हिस्सों में तब्दील हो गई। सुरेश गाड़ी लेकर भाग गया।

ट्रेंडिंग वीडियो