scriptबाल संप्रेषण गृह में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर.. | Child molesters fought in Kota | Patrika News

बाल संप्रेषण गृह में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर..

locationजयपुरPublished: Sep 23, 2019 09:38:34 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

कोटा में सोमवार को बाल सम्प्रेक्षण गृह में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर बाल अपराचियों के दो गुट आपस में भिड़ पड़े। इस दौरान बाल अपचारियों ने जमकर हंगामा किया और सम्प्रेक्षण गृह में कई जगह आग लगा दी। सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। इस दौरान मौका पाकर एक बाल अपचारी फरार हो गया।

Child molesters fought in Kota

Child molesters fought in Kota

कोटा जिले में सोमवार को बाल सम्प्रेक्षण गृह में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर बाल अपराचियों के दो गुट आपस में भिड़ पड़े। इस दौरान बाल अपचारियों ने जमकर हंगामा किया और सम्प्रेक्षण गृह में कई जगह आग लगा दी। सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। इस दौरान मौका पाकर एक बाल अपचारी फरार हो गया।
बता दे..कोटा के नयागांव स्थित बाल सम्प्रेक्षण गृह में कुल 46 बाल अपचारी हैं। सोमवार को बाल अपचारियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते बाल अपचारियों ने वहां आगजनी कर जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस जाब्ता पहुंचा। सूचना पर कोटा पुलिस के एएसपी राजेश मील और आईपीएस अमृता दुहन भी मौके पर पहुंची। काफी देर तक हुए हंगामे के बाद पुलिस ने बाल अपचारियो पर काबू पाया। इस बीच हंगामे के दौरान मौके का फायदा उठाकर एक बाल अपचारी वहां से फरार हो गया।
सम्प्रेक्षण गृह के अधीक्षक के अनुसार बाल अपचारियों के हंगामे के कारण काफी नुकसान हुआ है। सम्प्रेक्षण गृह की कई चीजों को बाल अपचारियों ने तोड़फोड़ दिया। आग पर काबू करने के लिए दमकल को मौके पर बुलवाया गया। बाल अपचारियों ने सम्प्रेक्षण गृह के गार्डस साथ भी मारपीट की । हंगामा थमने के बाद जब बाल अपचारियों की गिनती की गई तो उनमें से एक कम मिला। वह मौके का फायदा उठाकर भाग गया।
बाल सम्प्रेक्षण गृह की ओर से इस मामले में पुलिस को रिपोर्ट दी गई है। सम्प्रेक्षण गृह में हंगामे की सूचना पर कई बाल अपचारियों के परिजन भी वहां आ गए। उन्होंने सम्प्रेक्षण गृह की कार्यप्रणाली पर गंभीर आरोप लगाए। सम्प्रेक्षण गृह के अधीक्षक और सदस्य पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो