scriptबाल दिवस पर बच्चों को जयपुर मेट्रो की सौगात, कर सकेंगे मुफ्त सवारी | Children's Day 2019 14 november free ride of Jaipur Metro for Children | Patrika News

बाल दिवस पर बच्चों को जयपुर मेट्रो की सौगात, कर सकेंगे मुफ्त सवारी

locationजयपुरPublished: Nov 13, 2019 05:01:52 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

बाल दिवस पर 6-30 बजे से 9-30 बजे तक 14 वर्ष तक के स्कूली बच्चों को जयपुर मेट्रो में निशुल्क सवारी, नगरीय विकास विभाग ने दी मंजूरी

jaipur metro

बाल दिवस पर बच्चों को जयपुर मेट्रो की सौगात, कर सकेंगे मुफ्त सवारी

जयपुर. जयपुर मेट्रो ने अब राष्ट्रीय दिवसों के जरिए अपनी ब्रांडिंग करना शुरू कर दी है। अब जयपुर मेट्रो ने बाल दिवस के मौके पर बच्चों को निशुल्क यात्रा की सौगात दी है। बाल दिवस के अवसर पर गुरुवार सुबह 6-30 बजे से 9-30 बजे तक 14 वर्ष तक के स्कूली बच्चों को जयपुर मेट्रो में निशुल्क सवारी कराई जाएगी।
दिखानी होगी आईडी

मेट्रो में निशुल्क यात्रा करने के लिए आईडी दिखानी होगी। जयपुर मेट्रो के एमडी मुकेश सिंघल ने बताया कि जो बच्चे मेट्रो में सवारी करना चाहते हैं उन्हें अपना आईडी संबधित स्टेशन पर दिखाना होगा।
हाथों-हाथ दी मंजूरी

बाल दिवस पर स्कूली बच्चों को मेट्रो में निशुल्क सवारी का प्रस्ताव जयपुर मेट्रो की ओर से नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ( UDH Minister Shanti Dhariwal ) को भेजा गया था। जिसे उन्होंने हाथों हाथ मंजूरी दे दी । मेट्रो के अधिकारियों का कहना है कि बच्चों को मेट्रो में निशुल्क सफर इसलिए कराया जा रहा है ताकि वे मेट्रो रेल की कार्यप्रणाली को बेहतर तरीके से समझ सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो