scriptबच्चे के पास पुलिस को दिखा चाइनीज मांझा, पूछताछ करते हुए आखिर दबोच लिया आरोपी को, एक दर्जन चरखे बरामद | Chinese Manjha caught in jaipur : one arrested with Chinese Manjha | Patrika News

बच्चे के पास पुलिस को दिखा चाइनीज मांझा, पूछताछ करते हुए आखिर दबोच लिया आरोपी को, एक दर्जन चरखे बरामद

locationजयपुरPublished: Jan 13, 2020 12:03:34 am

Submitted by:

abdul bari

सूचना के बाद एक दर्जन चाइनीज चरखे जब्त ( Chinese Manjha seized ) कर एक युवक को दांतारामगढ़ पुलिस ( Jaipur Police ) गिरफ्तार कर लिया है। थानाप्रभारी बनवारीलाल मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मानाराम दांता का रहने वाला है। शनिवार को इलाके में चाइनीज मांझे का चरखा( Chinese Manjha in jaipur ) लेकर एक बालक अपनी मौसी के घर जा रहा था। ( Chinese Manjha Caught In Jaipur )

Chinese Manjha caught in jaipur : one arrested with Chinese Manjha

Chinese Manjha caught in jaipur : one arrested with Chinese Manjha

जयपुर
चाइनीज मांझा लेकर अपनी मौसी के घर पतंग उड़ाने पहुंचे बालक से पूछताछ कर रामगंज थाना पुलिस ने मामले की सूचना पर दांतारामगढ़ पुलिस को दी। सूचना के बाद एक दर्जन चाइनीज चरखे जब्त ( Chinese Manjha seized ) कर एक युवक को दांतारामगढ़ पुलिस ( Jaipur Police ) गिरफ्तार कर लिया है।
यह है पूरा मामला ( Jaipur Crime News )

थानाप्रभारी बनवारीलाल मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मानाराम दांता का रहने वाला है। शनिवार को इलाके में चाइनीज मांझे का चरखा( Chinese Manjha in jaipur ) लेकर एक बालक अपनी मौसी के घर जा रहा था। इस दौरान पुलिस की नजर चाइनीज मांझे पर पड़ गई। पुलिस ने बालक को विश्वास में लेकर मांझा लाने के बारे में पूछा, तो उसने दांतारामगढ निवासी मानाराम के पास से मांझा लेकर आने की बात कही।
सूचना पर दांतारामगढ़ पुलिस ने की कार्रवाई ( Chinese Manjha Caught In Jaipur )

इसके बाद रामगंज थाना पुलिस ने दांतारामगढ़ थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर कार्रवाई कर आरोपी मानाराम को गिरफ्तार कर एक दर्जन चाइनीज मांझे के चरखे जब्त किए गए। पूछताछ में आरोपी मानाराम ने पुलिस को बताया कि दांता में उसकी पतंग की दुकान है, वह दिल्ली से चाइनीज मांझा लेकर आया था। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो