राजस्थान के ये सांसद जन्मदिन की बधाइयां लेने से पहले बोले, ‘मेरी रिपोर्ट फिर आई Covid-19 Positive’

- ‘कोरोना’ और ‘जन्मदिन’ साथ-साथ! चित्तोड़गढ़ सांसद सीजोशी, पी जोशी का आज है जन्मदिन, और आज ही साझा की है फिर से कोरोना संक्रमित होने की जानकारी, अर्धरात्रि सवा 12 बजे डाली पोस्ट, लिखा- ‘कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव’

 

By: Nakul Devarshi

Published: 04 Nov 2020, 01:09 PM IST

जयपुर।

चित्तोड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने आज अपने जन्मदिन के दिन ही खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सार्वजनिक की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिये सांसद ने कहा कि उनकी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बीच उनके शुभचिंतकों का जन्मदिन पर उन्हें बधाइयां देने का सिलसिला जारी है।

अर्धरात्रि को किया पोस्ट
सांसद जोशी ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की पोस्ट जन्मदिन के दिन ही अर्धरात्री करीब सवा 12 बजे साझा की। उन्होंने लिखा, ‘मेरी कोविड-19 रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आई है। मैं उदयपुर हॉस्पिटल में होने के कारण आपके बीच उपस्थित नहीं हो पाऊंगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि मैं आपके आशीर्वाद से पुनः आपके बीच मे आपकी सेवा में उपस्थित हो सकूं।'

...इधर जन्मदिन की मिल रही बधाइयां
कोरोना संक्रमित सांसद सीपी जोशी फिलहाल जन्मदिन के दिन आइसोलेशन में ही हैं। लिहाजा उनके शुभचिंतक और भाजपा के नेता-कार्यकर्ताओं सहित अन्य राजनीतिक दलों के लोग उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिये ही जन्मदिन की बधाइयाँ दे रहे हैं। कुछ नेताओं के संदेशों में सांसद जोशी को जन्मदिन की बधाइयों के साथ ही शीघ्र स्वास्थ्य लाभ लेने की कामनाएं भी शामिल हैं।

दूसरी रिपोर्ट आई है ‘पॉजिटिव’
सांसद सीपी जोशी ने इससे पहले अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि सप्ताह भर पहले 27 अक्टूबर को की थी। उन्होंने रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर आइसोलेशन पर जाने और संपर्क में आये सभी लोगों से जांच करवाने की अपील भी की थी। अब एक बार फिर से उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में अभी कुछ दिन और उन्हें आइसोलेशन में रहते हुए स्वास्थ्य लाभ लेना होगा।

No data to display.
Nakul Devarshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned