scriptपुलिस अधिकारी का घर छोड़कर बाकी को चोरों ने बनाया निशाना…वजह जानकर आप भी रह जाओंगे हैरान | chori | Patrika News
जयपुर

पुलिस अधिकारी का घर छोड़कर बाकी को चोरों ने बनाया निशाना…वजह जानकर आप भी रह जाओंगे हैरान

chori: अटूट प्रेम, डीसीपी वेस्ट का छोड़कर चार फ्लैट का ताला तोड़ा चोरों ने

जयपुरAug 05, 2019 / 01:18 pm

RAJESH MEENA

police

अटूट प्रेम, डीसीपी वेस्ट का छोड़कर चार फ्लैट का ताला तोड़ा चोरों ने


जयपुर। इसे अटूट प्रेम कहे या कुछ और …. चोरों ने डीसीपी का छोड़कर चार अन्य फ्लैटों के ताले तोड़कर नकदी, पिस्टल व अन्य सामान ले गए। मामला बनीपार्क थाना इलाके के एक अपार्टमेंट का है।
पुलिस के अनुसार चोरों ने कलेक्ट्री सर्किल के पास स्थित सुफल अपार्टमेंट में घुसे और वहां पर बने चार फ्लैट्स ( chori in house ) को अपना निशाना बनाया। चोर एक फ्लैट से नकदी, पिस्टल व अन्य सामान ले गए। घटना की जानकारी आज सुबह लोगों के उठने पर लगा। इस पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसीपी सदर संध्या सहित पुलिस ( rajasthan police ) के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। खास बात यह है कि इस अपार्टमेंट में डीसीपी वेस्ट ( dcp west ) विकास कुमार का भी फ्लैट है। चोरों ने इस फ्लैट को निशाना नहीं बनाया है। इस अपार्टमेंट के दूसरी मंजिल पर स्थित चार फ्लैटों को चोरों ने निशाना बनाया है। इसमें एक नामी वकील (advocate )ए के जैन के कार्यालय का भी चोरों ने ताला तोड़ा है। चोर उनके कार्यालय से एक पिस्टल ( pistal ), सत्तर हजार रुपए व अन्य सामान ले गए।
एसीपी ( ACP sadar )सदर संध्या ने बताया कि चोर एक दो फ्लैट से ही सामान ले कर गए है। बाकि अन्य का सिर्फ ताला ही तोड़ा है। चोरी गए सामान की जानकारी ली जा रही है। वकील के कार्यालय से नकदी के साथ लाइसेंसी पिस्टल भी लेकर गए है। मामले में फ्लैटस के अलावा यहां के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटाई जा रही है। चोरों की संख्या आधा दर्जन हो सकती है। मामले में सभी पीडि़तों से जानकारी ली जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो