script

पीसीआर में पुलिसकर्मी सोते रहे, चोरों ने एक के बाद एक कर सात दुकानों को बनाया निशाना

locationजयपुरPublished: Sep 26, 2019 10:33:05 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

पीसीआर में पुलिसकर्मी सोते रहे, चोरों ने एक के बाद एक कर सात दुकानों को बनाया निशाना

chori

पीसीआर में पुलिसकर्मी सोते रहे, चोरों ने एक के बाद एक कर सात दुकानों को बनाया निशाना


chori in shops : जयपुर। हमारी पुलिस कितना सजग होकर गश्त ( police petroling )व नाकाबंदी ( and blockade )करती है। इनकी बानगी देर रात बगरू थाना ( bagaru thana )इलाके में देखने को मिली। गश्त के दौरान पीसीआर ( pcr ven ) में तैनात पुलिसकर्मी सोते रहे और चोरों ( chori )ने एक के बाद एक कर सात दुकानों को अपना निशाना बना डाला। चोर इन दुकानों ने नकदी, परचूनी का सामान व अन्य सामान ले गए। घटना के बाद से दुकानदारों में आक्रोश है।
पुलिस के अनुसार अजमेर रोड पर डाकवेल पुलिया के समीप चोरों ने एक के बाद एक कर छह दुकानों ( shop )को निशाना बना लिया। वहीं डाकवेल पुलिया से करीब आधा किमी दूर जुगलबाजार में चोरों ने एक परचूनी की दुकान को भी निशाना बनाया है। घटना की जानकारी आज सुबह स्थानीय लोगों ने दुकानों के शटर ऊंचा देखकर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य लेकर जांच शुरू कर दी है।
हैडकांस्टेबल मदन ने बताया कि चोरों ने सात दुकानों के शटर ऊंचे कर सामान पार कर किया है। इन दुकानों में मोबाइल, परचूनी, कमानी की तीन , कार डेकोर, सैलून व कुछ अन्य दुकानों से नकदी व सामान ले गए। अधिकांश दुकानों से दो से दस हजार रुपए के बीच में राशि गई है। घटना के समय पीसीआर वैन पास में ही खड़ी थी। लेकिन उन्हें घटना की जानकारी भी नहीं मिली। घटना की जानकारी दुकानदारों को दी है। उनसे चोरी गए सामान की सूची ली जा रही है।
-सीसीटीवी में कैद चोर
एसआइ रामेश्वर ने बताया कि घटना करीब पौने चार बजे की है। घटना स्थल के पास एक दुकान में सीसीटीवी कैमरा ( CCTV CAMRAS )लगा हुआ है। इस कैमरे में दो बाइक पर आधा दर्जन लोग खड़े नजर आ रहे है। चोरों में दो महिलाएं भी शामिल है। यह बावरिया चोर गिरोह हो सकता है। कैमरे का विजन सहीं नहीं है इस कारण उनके चेहरे स्पष्ट नजर नहीं आ रहे है। घटना स्थल के आस-पास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों ( CCTV FOOTEGE )को खंगाला जा रहा है। चोरों ने दुकानों का ताला तोडऩे की बजाय उन्हें ऊंचा ही किया है। चार दुकानों का शटर तो आधा खुला मिला है तो अन्य दुकानों का शटर कुछ ही ऊपर किया हुआ है। मौके पर तैनात पीसीआर को घटना की भनक तक नहीं लगी।
छपाई कारखाने से चोर ले गए लाखों रुपए का सामान-नकदी
-डाकवेल पुलिया से करीब एक किलोमीटर दूर चोरों ने एक छपाई कारखाने पर भी धावा बोला है। चोर यहां से करीब दो लाख रुपए के कपड़े, केनवास व नकदी ले गए। यह कारखाना गौशाला रोड पर स्थित है। घटना की सूचना पर कारखाने का मालिक बगरू निवासी महेश छीपा भी मौके पर पहुंचे। कारखाने में चोर उसका शटर ऊंचा कर घुसे है।

ट्रेंडिंग वीडियो