scriptबदमाशों ने एटीएम तो नहीं लूटा , लेकिन उनकी एक करतूत से बंद पड़ गया एटीएम, देखकर बैंक कर्मचारियों के उड़े होश | chori in atm : atm security fell | Patrika News

बदमाशों ने एटीएम तो नहीं लूटा , लेकिन उनकी एक करतूत से बंद पड़ गया एटीएम, देखकर बैंक कर्मचारियों के उड़े होश

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2020 10:26:33 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

बदमाशों ने एटीएम तो नहीं लूटा , लेकिन उनकी एक करतूत से बंद पड़ गया एटीएम, देखकर बैंक कर्मचारियों के उड़े होश

atm

atm


chori in atm jaipur : जयपुर। शहर में चल रहे एटीएम सुरक्षित ( atm security ) नहीं रह गए है। बैंक प्रशासन एटीएम की सुरक्षा को लेकर लगातार बेपरवाह बना हुआ है। यहीं वजह है कि पिछले दो माह में बदमाशों ने तीन एटीएम को निशाना बना लिया। अजमेर रोड पर स्थित ( bank of badoda ) बैंक ऑफ बडौदा के एटीएम ( atm chori )का लॉक तोड़कर चोर उसमें लगी आधा दर्जन बैट्रियां खोल कर ले गए। बैंक मैनेजर ने इस सम्बंध में सोडाला थाने में मामला दर्ज करवाया है। यह एटीएम एक अस्पताल के बाहर लगा हुआ था। घटना की जानकारी एटीएम नहीं चलने पर कस्टमर ने दी थी। पुलिस आज एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों ( cctv footage )की फुटेज जुटाएगी। बैंक प्रशासन व पुलिस की बैठकों के बाद भी एटीएम की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए (rajasthan police )
पुलिस के अनुसार अजमेर रोड पर एक नामी अस्पताल के बाहर लगे बैंक ऑफ बडौसा के एटीएम पर बदमाशों ने धावा बोल दिया और एटीएम मशीन के पास लगे दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर लगी आधा दर्जन बैट्रियां खोल कर ले गए। सुबह जब कस्टमर एटीएम पर पहुंचा तो एटीएम मशीन के पास वाला दरवाजा खुला मिला और एटीएम बंद पड़ा था। इस पर ग्राहम ने कस्टमर केयर पर सूचना देने के साथ पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य लेकर जांच शुरू कर दी है। ( rajasthan news )
जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल अर्जुन लाल ने बताया कि एटीएम के दरवाजे का लॉक तोड़कर चोर सात बेट्री ले गए। आज बैंक प्रशासन को बुलाकर ( crime in jaipur )वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ली जाएगी। बदमाशों ने एटीएम मशीन से किसी प्रकार की छेड़कानी नहीं की है। घटना के सम्बंध में बैंक मैनेजर मुकेश छक्कड़ ने मामला दर्ज करवाया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ की जाएगी। बदमाशों की संख्या दो से अधिक हो सकती है और साथ ही बदमाश किसी वाहन में सवार होकर आए थे बिना वाहन के इन बैट्रियों को ले जाना संभव नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो