इधर टाेंक रोड पर चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा , उधर पुलिस ने पांच को दबोचा

इधर टाेंक रोड पर चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा , उधर  पुलिस ने पांच  को दबोचा
chori

RAJESH MEENA | Updated: 09 Oct 2019, 11:29:56 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India


टोंक रोड पर चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा
पुलिस ने पांच संदिग्ध को दबोचा


टोंक रोड पर चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा
पुलिस ने पांच संदिग्ध को दबोचा
सांगानेर का मामला
chori in a shop: जयपुर। टोंक रोड पर देर रात चोरों ने मोटर पार्टस की दुकान को निशाना ( chori )बनाया और नकदी व अन्य सामान ले गए। इसी दौरान पुलिस ने सड़क पर संदिग्ध अवस्था में घूम रहे पांच लोगों को दबोचा है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। मामला सांगानेर थाना इलाके का है।

यहीं वजह रही कि रात काे चाेरी की अन्य काेर्इ घटना सामने नहीं आर्इ। सांगानेर व ( sanganer thana )प्रतापनगर थाना इलाके में लगातार वाहन व मकान -दुकान की चाेरियां लगातार सामने आ रही है। पुलिस की नाकाबंदी काे लेकर लगातार सवाल उठते रहे है। लेकिन कर्इ बार पुलिस की सतर्कता उसकी मुसीबत काे कम कर देती है। एेसा कुछ शहर के अन्य थानाें की पुलिस काे भी करने की आवश्यकता है।

पुलिस के अनुसार टोंक रोड पर पिंजरापोल गौशाला के पास चोरों ने मोटर पार्टस की दुकान का शटर ऊंचा कर साठ हजार रुपए व सामान ले गए। घटना का पता आज सुबह करीब पांच बजे लगा जब राहगीर ने ताला टूटा देखकर पुलिस को सूचना दी। चाेरी गए पूरे सामान का विवरण आज पुलिस दुकानदार से लेगी।

दीपावली का ( deepawali festival )त्याैहार है एेसे में दुकान में काफी सामान भरा हुआ है। त्याैहारी माहाैल में कमिश्नरेट पुलिस काे ज्यादा सावधान व सचेत रहकर काम करने की आवश्यकता है। इससे आमजन काे वारदात के शिकार हाेने से बचाया जा सकता है; रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने सांगानेर सर्किल पर संदिग्ध अवस्था में घूमते पांच लोगों को अरेस्ट किया है। इस कार्रवाई को पुलिस ने रात करीब तीन बजे अंजाम दिया है। पुलिस इन युवकों से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार युवकों के पास से कुछ नकदी व अन्य सामान भी बरामद हुआ है। पकडे गए युवकाें से चाेरी की कुछ वारदातें भी खुल सकती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned