scriptएमआई रोड पर दो शोरूम पर चोरों का धावा, ले गए लाखों की नकदी और माल, सीसीटीवी मे कैद हुई वारदात, देखें वीडियो | CHori in showroom on MI road | Patrika News

एमआई रोड पर दो शोरूम पर चोरों का धावा, ले गए लाखों की नकदी और माल, सीसीटीवी मे कैद हुई वारदात, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Oct 25, 2018 03:52:05 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

एमआई रोड पर बुधवार रात चोरों ने दो कपड़े के शोरूमों पर धावा बोला।

Chori in showroom

एमआई रोड पर दो शोरूम पर चोरों का धावा, ले गए लाखों की नकदी और माल, सीसीटीवी मे कैद हुई वारदात, देखें वीडियो

जयपुर.एमआई रोड पर बुधवार रात चोरों ने दो कपड़े के शोरूमों पर धावा बोला। चोर यहां से लाखों की नकदी और कपड़े पार कर ले गए। विधायकपुरी थाना पुलिस ने बताया कि एमआई रोड पर शॉप नंबर 28 और 30 में चोरी हुई। चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। शहर के मुख्य बाजार के शोरूम में हुई इस वारदात से व्यापारियों में भारी आक्रोश है। व्यापारियों का कहना है कि दिवाली के समय दुकानों में काफी माल मंगाना पड़ता है। पुलिस की ओर से गश्त का पूरा इंतजाम न होने से ऐसी वारदात हो गई। इस सम्बंध में शोरूम के मालिक प्रसन्न कुमार और आशीष जयपुरिया ने शिकायत दर्ज करवाई है।
पीडि़तों ने बताया कि बुधवार रात को चोर चौथी मंजिल की सीढिय़ों का ताला तोड़ शोरूम में घुसे। पीड़ित प्रसन्न कुमार ने बताया कि चोर यहां से गल्ले में रखे करीब एक लाख रुपए ले गए। वहीं आशीष जयपुरिया ने बताया कि उसकी दुकान से करीब 30 हजार रुपए और लाखों की कीमत के कपड़े ले उड़े। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, वारदात में तीन लोग शामिल है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात की जांच कर रही है।
बीच के तीन शोरूमों को छोड़ा
यहां लगातार पांच शोरूम हैं, चोरों ने बीच के तीन शोरूमों को छोड़कर दोनों साइड के कपड़ों के दो शोरूमों पर वारदात को अंजाम दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो