scriptचोरो ने तोड़े शटर के ताले, नहीं टूटा सेंटर लॉक | Choro broke the shutter locks, no broken center lock | Patrika News

चोरो ने तोड़े शटर के ताले, नहीं टूटा सेंटर लॉक

locationजयपुरPublished: Jan 11, 2020 09:55:13 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

सीकर के रामगढ़ शेखावाटी में गुरुवार रात्रि को चोरों ने एक ज्वैलर्स दुकान के के ताले तोड़ चोरी का प्रयास किया। लेकिन शटर में सेंटर लॉक होने से चोर वारदात करने में सफल नहीं हो पाया।

सीकर के रामगढ़ शेखावाटी में गुरुवार रात्रि को चोरों ने एक ज्वैलर्स दुकान के के ताले तोड़ चोरी का प्रयास किया। लेकिन शटर में सेंटर लॉक होने से चोर वारदात करने में सफल नहीं हो पाया। चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। कल्याण मार्केट के पास वार्ड संख्या 14 निवासी दीपक सोनी की प्रतापेश्वर महादेव मंदिर के पास शिवा ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। पड़ोसी ने दुकान के एक ही ताला लगे होने की बात दीपक को बताई। दुकान पहुंचकर दीपक ने देखा की शटर का लॉक ही टूटा हुआ था। दीपक ने की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रहीं है।
दस मिनट तक करता रहा प्रयास
चोरी की वारदात कर रहा अज्ञात चोर दस मिनट तक सरियानुमा हथियार से दुकान के ताले तोडऩे का प्रयास करता रहा। वारदात रात्रि को 2.32 पर चोर शटर का एक ताला तोडकऱ दूसरे ताले को तोडऩे का प्रयास करता सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस ने आशंका जताई की मंदिर के पीछे स्थित दुकान होने के साथ अंधेरे में होने के कारण ही निशाना बनाया। एक दफा वाहन आने पर चोर मंदिर की सीढिय़ों के शटर के पास छिपने का प्रयास भी करता दिखाई दिया है।
पुलिस मान रहीं है कि चोर ने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस स्थानीय व आसपास के किसी चोर का वारदात में शामिल होने की आंशका भी प्रकट कर रही है। शिवा ज्वैलर्स पर दुकान के शटर का ताला तोड़ते करीब 25 वर्षीय का युवक सीसीटीवी कैमरा में फुटेज में आया है। अज्ञात युवक शिव मंदिर के पीछे हाथ में सरियानुमा हथियार लेकर आता है। दुकान का ताला तोडऩे का दस मीनट प्रयास करने के बाद किसी तरह की आवाज या आवागमन पर वह वापस जिस रास्ते आया उसी रास्ते जाता सीसीटीवी में कैद हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो