scriptCID caught a consignment of drugs at Sindhi camp | सिंधी कैंप पर सीआईडी ने पकड़ी नशे की खेप | Patrika News

सिंधी कैंप पर सीआईडी ने पकड़ी नशे की खेप

दो तस्करों को पकड़कर 10 लाख कीमत का अफीम का दूध किया बरामद

जयपुर

Updated: May 11, 2022 08:29:20 pm

सीआईडी क्राइम ब्रांच जयपुर की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से शहर के सिंधी कैंप इलाके में दो अन्तर्राज्यीय तस्करों को नशे की बड़ी खेप के साथ पकड़ा है। जिनके पास से दो थैलियों में 10 लाख कीमत का उच्चतम क्वालिटी का दो किलो अफीम का दूध बरामद किया गया। आरोपी भीलवाड़ा जिले से तस्करी कर अफीम का दूध पंजाब के लुधियाना शहर ले जा रहे थे।
एडीजी क्राइम डॉ रवि प्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर गुरजीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह मजबी सिख (28) थाना देवपुरा सदर बूंदी के रामगंज बालाजी एवं कुलदीप सिंह पुत्र कृपाल सिंह मजबी सिख (32) थाना नमाना बूंदी के गांव कानपुरिया का रहने वाला है। जिनके विरुद्ध सिंधी कैंप थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया जा कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।
डीआईजी क्राइम राहुल प्रकाश ने बताया कि क्राइम ब्रांच के डीवाईएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने मुखबिर से मिली सूचना पर एएसआई दुष्यंत सिंह, कॉन्स्टेबल राम अवतार, कृष्ण गोपाल व करणी सिंह की टीम को सिंधी कैंप थाना क्षेत्र के भेजा। जहां स्थानीय पुलिस का सहयोग लेकर सीआईडी टीम में तस्करों की पहचान कर दोनों आरोपियों को पकड़ा। जिनके पास मिले बैग में प्लास्टिक की दो-दो थैलियों में कुल दो किलो अवैध अफीम का दूध मिला।
डॉ राहुल प्रकाश ने बताया अफीम का दूध जप्त कर मौके पर थाना पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। जिन्होंने पूछताछ में भीलवाड़ा से अफीम का दूध लाकर पंजाब में सप्लाई करना बताया। अभियुक्त गुरजीत सिंह शातिर तस्कर है, काफी समय से मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त है। इस कार्रवाई में कांस्टेबल रामअवतार मीणा, कृष्ण गोपाल एवं करणी सिंह की अहम भूमिका रही।
सिंधी कैंप पर सीआईडी ने पकड़ी नशे की खेप
सिंधी कैंप पर सीआईडी ने पकड़ी नशे की खेप

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईAssam Flood Situation: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे BJP विधायक को जवान ने पीठ पर लादकर नाव तक पहुंचायाउदयपुर नव संकल्प पर अमल: अब कांग्रेस भी बनेगी 'प्रोफेशनल', देशभर में 6500 पूर्णकालिक कार्यकर्ता नियुक्त करने की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.