scriptआखिर कौन थी लुटेरी म हिला, दूसरे दिन भी नहीं लगा पता, गेट खुलवा पीड़िता की गर्दन दबा कर दिया था बेहोश | City crime : Vaishali nagar loot | Patrika News

आखिर कौन थी लुटेरी म हिला, दूसरे दिन भी नहीं लगा पता, गेट खुलवा पीड़िता की गर्दन दबा कर दिया था बेहोश

locationजयपुरPublished: Apr 17, 2019 12:51:34 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

वैशालीनगर में अलग तरह की लूट की वारदात का मामला

jaipur

आखिर कौन थी लुटेरी म​हिला, दूसरे दिन भी नहीं लगा पता, गेट खुलवा पीड़िता की गर्दन दबा कर दिया था बेहोश

जयपुर. वैशालीनगर में मंगलवार शाम लूट की अलग ही तरह की वारदात सामने आई। वहां बैंककर्मी के घर का दरवाजा खटखटाया गया। बैंककर्मी की पत्नी ने जैसे ही दरवाजा खोला, स्कार्फ बांधकर आई एक महिला ने धक्का मारकर अंदर धकेल दिया। गर्दन की नस दबाकर बेहोश कर दिया। हाथ बांधे, मुंह में कपड़ा ठूंसकर अलमारियां खंगाल गई। पुलिस जांच कर रही है कि लुटेरी महिला अकेली थी या गिरोह था। शाम को पीडि़ता का पुत्र घर लौटा तब वारदात का पता चला।
ये था घटनाक्रम
पुलिस ने बताया कि संसारचन्द्र रोड स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत नरेश चौधरी का वैशालीनगर के सी ब्लॉक में घर है। दोपहर 2.30 बजे उनकी पत्नी मंजू घर पर अकेली थी। तभी किसी ने दरवाजा खटखटाया। मंजू ने दरवाजा खोला तो सलवार-कुर्ता पहने और मुंह पर स्कार्फ बांधे एक महिला खड़ी थी। उसने मंजू को अंदर धकेलकर गर्दन के पास नस दबा दी। इससे मंजू बेहोश हो गईं। इसके बाद क्या हुआ, मंजू को कुछ नहीं पता। शाम 4.50 बजे मंजू का बेटा अक्षय घर आया तो मां को बंधे हुए देखा।

पीडि़त परिवार को समझा रहे हैं कि मुकदमा दर्ज कराएं। गिरोह को तलाश रहे हैं। पीडि़त परिवार का कहना है कि महिला घर से कोई सामान नहीं ले गई।
विकास शर्मा, डीसीपी पश्चिम, जयपुर कमिश्नरेट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो