scriptचीफ जस्टिस ने वकीलों के साथ कुल्हड की चाय का लिया आनंद | CJ meets Advoctes had tea in kulhhad | Patrika News

चीफ जस्टिस ने वकीलों के साथ कुल्हड की चाय का लिया आनंद

locationजयपुरPublished: Oct 22, 2019 09:39:28 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश इन्द्रजीत महांति(CJ Indrajeet mahanti) ने मंगलवार को अचानक दोपहर में हाईकोर्ट परिसर (Highcourt premises) का दौरा (Tour) किया। इस दौरान उनके साथ राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष (Bar President) महेन्द्र शांडिल्य और महासचिव (GS) अंशुमान सक्सैना सहित अन्य पदाधिकारी भी थे।

चीफ जस्टिस ने वकीलों के साथ कुल्हड की चाय का लिया आनंद

चीफ जस्टिस ने वकीलों के साथ कुल्हड की चाय का लिया आनंद,चीफ जस्टिस ने वकीलों के साथ कुल्हड की चाय का लिया आनंद,चीफ जस्टिस ने वकीलों के साथ कुल्हड की चाय का लिया आनंद,चीफ जस्टिस ने वकीलों के साथ कुल्हड की चाय का लिया आनंद,चीफ जस्टिस ने वकीलों के साथ कुल्हड की चाय का लिया आनंद

जयपुर

रासोमवार को बार पदाधिकारियों ने मुख्य न्यायाधीश से मुलाकात की थी। इस दौरान वकीलों और परिसर में सुविधाओं तथा परेशानियों के संबंध में चर्चा हुई थी। उन्हें बताया गया कि पूर्व मुख्य न्यायाधीश एस. रविन्द्र भट्ट ने कॉरिडोर को एयर कंडीशन बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी अत: इस काम को जल्द करवाया जाए। इस पर मुख्य न्यायाधीश ने स्वयं ही कॉरिडोर व परिसर का दौरा करने की मंशा जताई थी।
कुल्हड़ की चाय, वकीलों को पहनाई माला

दौरे के दौरान मुख्य न्यायाधीश परिसर में स्थित चाय की दुकानों तक पहुंचे और वकीलों से मिलने के साथ ही उन्होंने कुल्हड़ में मिलने वाली चाय का आनंद भी लिया। इस दौरान बड़ी संख्या में वकीलों ने उन्हें माला पहनाने की कोशिश की लेकिन मुख्य न्यायाधीश ने वकीलों को ही माला पहनाते रहे और स्वयं एक भी माला नहीं पहनी। नवनिर्वाचित अध्यक्ष महेन्द्र शांडिल्य ने बताया कि मुख्य न्यायाधीश ने सभी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो